spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की रियल पत्नी और बेटी...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की रियल पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल( Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल छोटे पर्दे पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है इसमें हर कलाकार की किरदार लोगों को बेहद पसंद आया है। जिसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय और पसंदीदा बने कलाकार जेठालाल और उनकी पत्नी दयाबेन ने एक खास ही जगह बनाई है। बता दें कि जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी भले ही सीरियल में किसी दूसरे की पनि पर नजर डाले रहते है लेकिन रीयल लाइफ में उनकी पत्नी हर एक नायिका को टक्कर देती है। द्वितीय जोशीको पनि नाम जयमाता जोशी है।

यह भी पढ़ें :- पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी Aashi Tripathi हैं बेहद हॉट,इसके आगे फेल हैं Deepika Padukon और Malaika Arora,देखें तस्वीरें )

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की रियल पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल

Jethalal is married in real life too रीयल लाईफ में भी जेठालाल हैं शादीशुदा

image 498
>

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल बता दें कि जेठालाल यानि कि दिलीप जोशी की पत्नी भले ही रंगीन पर्दे की दुनिया से दूर रहती है। लेकिन खूबसूरती के मामले में दो बबीता को भी टक्कर देती हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी पॉपुलर शो है। इस शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा है। दिलीप जोशी की बीवी है बेहद खूबसूरत दिलीप जोशी रीत लाइफ में भी एक अच्छे पति की भूमिका निभा रहे है।

उनकी पत्नी माता जोशी लाइट से दूर रहकर परिवार की देखरे करती है। हालांकि, कभी कभी वो दिलीप जोशी के साथ अवार्ड फंक्शन में नजर आ जाती है। दिलीप जोशी अब 52 साल के हो गए है और उनका क्य 26 मई 1968 में हुआ था। आपको बता दें दिलीप जोशी और जयमाला की शादी को 30 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इन दोनों के अब दो बच्चे है, एक बेटी जिसका नाम नित और एक बेटा रिचिक जोशी है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की रियल पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Babita ji also fails in the matter of beauty of Jethalal’s real wife and daughter.

यह भी पढ़ें :- क्यों टूटी थी अभिषेक और करिश्मा की सगाई? ऐसा क्या हुआ था जाने,सालों बाद सामने आया सच

Dilip Joshi has got many opportunities दिलीप जोशी को मिल चुके हैं कई अवासर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सात 2008 में दिलीप जोशी को जेठालाल गड़ा का किरदार मिलने से उनकी लाइक पूरी तरह से बदल गई। बिके बाद उन्होंने एक नया मुकाश हासिल किया उनको एक नई पहचान मिली। इस किरदार को निभाने के लिए दितीय कोटी को रेती और आईटीए अवार्ड्स समेत कई और अवॉर्ड्स भी मिल चुके है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular