spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Taarak Mehta के बागा की चुलबुली गर्लफ्रेंड 'बावरी',का नहीं देखा होगा ऐसा...

Taarak Mehta के बागा की चुलबुली गर्लफ्रेंड ‘बावरी’,का नहीं देखा होगा ऐसा रूप ,खूबसूरत के मामले में ‘बबीता जी’ को छोड़ा पीछे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. Taarak Mehta के बागा की चुलबुली गर्लफ्रेंड ‘बावरी’,का नहीं देखा होगा ऐसा रूप ,खूबसूरत के मामले में ‘बबीता जी’ को छोड़ा पीछे,ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. इनमें से एक थी बागा की गर्लफ्रेंड बावरी यानी Monika bhadoriya . मोनिका अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन आज हम आपको इनकी रियल लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताएंगे.

यह भी पढ़ें :- जेठालाल से नाराज़ होकर ‘बबीता जी’ ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देख नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस।

Monika bhadoriya ने कई साल तक बागा की गर्लफ्रेंड बावरी का किरदार निभाया था और इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार भी दिया था. मोनिका ने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में झल्ली लड़की का किरदार निभाया था, जो अक्सर गलतियां करती रहती थी. वहीं जेठालाल उससे बार-बार नाराज होते दिखाए जाते थे.

image 433

Monika bhadoriya का बावकी किरदार शो में बागा को डिस्ट्रैक्ट करने के लिए लाया गया था. बावरी काम पर से बागा का ध्यान भटकाती थी. मोनिका की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी. उनका अंदाज सभी को भा जाता था.

>

Taarak Mehta के बागा की चुलबुली गर्लफ्रेंड ‘बावरी’,का नहीं देखा होगा ऐसा रूप ,खूबसूरत के मामले में ‘बबीता जी’ को छोड़ा पीछे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Monika bhadoriya ने 6 साल तक काम किया. 6 साल के बाद उन्होंने निजी कारणों की वजह से शो छोड़ने का फैसला लिया था, जिसके बाद फैंस काफी दुखी हुए थे. फैंस आज भी बावरी यानी मोनिका भदोरिया को मिस करते हैं.

Monika bhadoriya सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस से साझा करती रहती हैं. असल लाइफ में मोनिका जरा भी बावरी जैसी नहीं हैं, बल्कि वो काफी कूल और फन लविंग हैं. स्टाइल के मामले में बावरी बड़े-बड़ों को पीछे छोड़ रही हैं.

Taarak Mehta के बागा की चुलबुली गर्लफ्रेंड ‘बावरी’,का नहीं देखा होगा ऐसा रूप ,खूबसूरत के मामले में ‘बबीता जी’ को छोड़ा पीछे The bubbly girlfriend of Taarak Mehta’s Baga ‘Bawri’, would not have seen such a look, left behind ‘Babita ji’ in terms of beauty

यह भी पढ़ें :- बॉलीवुड के सबसे बड़े विलन अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पूरी की हॉटनेस के सामने मलाइका अरोरा भी फीकी

image 434

Monika bhadoriya फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं. वो रोज जिम में खूब पसीना बहाती हैं और कई कठिन एक्सरसाइज बड़े आराम से कर लेती हैं. इस तस्वीर में भी आप उनका फिटनेस प्रेम देख सकते हैं.

Monika bhadoriya एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छी पेंटर भी हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पेंटिंग्स फैंस को दिखाती हैं. बीते दिनों ही उन्होंने गौतम बुद्ध की वॉल पेंटिंग बनाई थी, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस से साझा की थी. पेंटिंग देखकर आपको भी लगेगा कि बावरी यानी मोनिका इस मामले में भी किसी से कम नहीं हैं.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular