तारक मेहता के सोडा मास्टर अब्दुल की रियल लाइफ पत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत, सादगी और दिलकश अदावो ने बनाया दिवाना

Sachin
4 Min Read

तारक मेहता के सोडा मास्टर अब्दुल की रियल लाइफ पत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत, सादगी और दिलकश अदावो ने बनाया दिवाना। तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला एक ऐसा धारावाहिक है जिस में काम करने वाले सभी कलाकारों को लोग खूब पसंद करते हैं। चाहे वह बबीता जी हो या फिर जेठालाल हो इन सभी कलाकारों की शानदार अदाकारी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। इसी शो में अब्दुल नाम का एक किरदार भी है जो अपने हंसमुख स्वभाव की वजह से पहचाना जाता है। आपको बता दें कि तारक मेहता शो में अब्दुल का किरदार कोई और नहीं बल्कि शरद संकला निभाते हैं जो पिछले 15 सालों से इस शो में अब्दुल का किरदार निभा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि कैसे इन दिनों अब शरद अपने खूबसूरत परिवार की वजह से चर्चा में आ गए हैं जिसकी झलक अब सबके सामने आ गई है।

यह भी पढ़े- Royal Enfield का कचुम्बर बना देगा Yamaha RX100 का दबंगई लुक, शक्तिशाली इंजन और धड़ाधड़ फीचर्स से मचायेंगी भौकाल

तारक मेहता के सोडा मास्टर अब्दुल की पत्नी है खूबसूरत

image 1751

छोटे पर्दे पर कई धारावाहिकों में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखाने वाले शरद इन दिनों अपनी आलीशान जिंदगी की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं। जिस किसी ने भी शरद के निजी जीवन पर प्रकाश डाला है तब सबको उनकी खूबसूरत पत्नी प्रमिला की झलक देखने को मिली है जो हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। पहली नजर में प्रमिला को देखते ही लोग तारीफ करने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि अब्दुल को देखकर ऐसा नहीं लगता कि असल जिंदगी में उनकी पत्नी इतनी हसीन होगी लेकिन जिस तरह की प्रमिला की अदाएं हैं उसे देखकर सभी लोग दीवाने हो गए हैं और जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे सोशल मीडिया पर अब सभी लोग अब्दुल को खुशनसीब कहने लगे हैं जिनकी जिंदगी में इतनी हसीन पत्नी है।

तारक मेहता के सोडा मास्टर अब्दुल की रियल लाइफ पत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत, सादगी और दिलकश अदावो ने बनाया दिवाना

यह भी पढ़े- पशुपालको के जीवन में ख़ुशी की लहर बनेगी इस गाय की नस्ल, कम समय में बना देगी मालामाल, देखे पूरी जानकारी

अब्दुल की पत्नी ने सादगी से बनाया लोगो को दीवाना

तारक मेहता शो के अब्दुल की पत्नी है 72 हूरों से ज्यादा खूबसूरत, आंखों में देखते ही खो जाते है सभी

शरद संकला जो छोटे पर्दे के शो तारक मेहता में अब्दुल का किरदार निभाते हैं इन दिनों वह अपनी खूबसूरत पत्नी प्रमिला की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। प्रमिला की खूबसूरत अदाएं इतनी ज्यादा हसीन है कि उनके ऊपर से लोगों की नजर हटने का नाम नहीं ले रही है और सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि शरद संकला बहुत खुशनसीब हैं कि उनकी जिंदगी में इतनी हसीन पत्नी मौजूद है। दो बच्चों की मां होने के बाद भी प्रमिला की खूबसूरत अदाएं बिल्कुल कम नहीं हुई है और उनका फिगर भी इतना हसीन है कि उन्हें देखकर लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि अब्दुल की पत्नी तो बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ सकती है और ऐसा कह कर सभी लोग प्रमिला की खूबसूरत तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Share This Article