spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़तारक मेहता की बबिता जी को आया गुस्सा बोली 'बस अब बहुत...

तारक मेहता की बबिता जी को आया गुस्सा बोली ‘बस अब बहुत हुआ ये पीछे से कमैंट्स करना बंद करे’, देखे क्या माझरा है

Munmun Dutta (Babita Ji) Viral News: तारक मेहता की बबिता जी को आया गुस्सा बोली ‘बस अब बहुत हुआ ये पीछे से कमैंट्स करना बंद करे’, देखे क्या माझरा है, मुनमुन दत्ता एक अवॉर्ड्स शो में शिरकत करने पहुंची थीं. यहां मीडिया से बात करते हुए मुनमुन दत्ता नाराज हो गईं. पैपराजी के भद्दे कमेंट्स पर एक्ट्रेस नाराज हो गईं. मुनमुन दत्ता कहती हैं- ये लोग पीछे से कमेंट्स करते हैं, वो उनके वीडियोज में बाद में सुनाई देता है. वो लोग जरा बेहूदा कमेंट्स करना बंद कर दें.

Also Read – रवीना टंडन की बेटी खूबशूरती में दिखने लगी है माधुरी दीक्षित जैसी, फोटोज देखकर आप भी बोलोगे ‘सेम टू सेम माधुरी दीक्षित’

Munmun Dutta (Babita Ji) Viral News

तारक मेहता की बबिता जी को आया गुस्सा मीडिया के सामने कह दी यह बात Tarak Mehta’s Babita ji got angry and said this in front of the media

हमेशा हंसने मुस्कुराने वाली मुनमुन दत्ता को गुस्से में देखा क्या? नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सबकी चहेती बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता का पारा किसी बात पर हाई हो गया है. वे नाराज हो गई हैं और बेहूदा कमेंट्स बंद करने की बात करती दिख रही हैं. अब ऐसा क्या हुआ है जो एक्ट्रेस गुस्सा हो गई हैं, चलिए जानते हैं.

munmun dutta 167084264316x9 1

मुनमुन दत्ता ने पैपराजी के भद्दे कमैंट्स पर लगाई फटकार Munmun Dutta reprimanded paparazzi’s lewd comments

बीती रात मुनमुन दत्ता एक अवॉर्ड्स में शिरकत करने पहुंची थीं. यहां मीडिया से बात करते हुए मुनमुन दत्ता नाराज हो गईं. पैपराजी के भद्दे कमेंट्स पर एक्ट्रेस नाराज हो गईं. मुनमुन दत्ता कहती हैं- ये लोग पीछे से कमेंट्स करते हैं, वो उनके वीडियोज में बाद में सुनाई देता है. वो लोग जरा बेहूदा कमेंट्स करना बंद कर दें. ये कम्यूनिटी आजकल ऐसी हो गई है. मुनमुन दत्ता को यूं गुस्से में पहले फैंस ने कभी नहीं देखा होगा. एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ लोगों ने मुनमुन दत्ता की तारीफ की है. वहीं कईयों को लगता है कि मुनमुन दत्ता में एटीट्यूड आ गया है.

>

Also Read – अब विक्की कौशल के घर गूंजेगी किलकारी कैटरिना कैफ ने दी खुशखबरी दिखा दिया बेबी बम्प

देखे मुनमुन दत्ता को लेकर लोगो का क्या कहना है See what people have to say about Munmun Dutta

कईयों को मानना है कि एक्ट्रेस ने कैमरामैन या फोटोग्राफर्स के बारे में बिल्कुल सही कहा है. दूसरी तरफ लोग मुनमुन दत्ता को ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हट रहे. यूजर ने मुनमुन दत्ता को चालू बताया. एक यूजर ने लिखा- कौन बबीता जी को तकलीफ दे रहा है सामने आओ. शख्स लिखता है- लगता है ब्रेकअप हो गया है जेठाजी के साथ. तभी गुस्सा हैं थोड़ा, लोगों माफ कर दो इन्हें.

860172 munmun dutta

तारक मेहता के शो पर भी आये गंदे कमैंट्स Dirty comments also came on Tarak Mehta’s show

एक शख्स ने एक्ट्रेस के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर भी कमेंट किया और शो को बंद करने की बात कही. शख्स ने उनके लुक्स पर भी कमेंट किया. लिखा कि ये पहली सही लगती थीं अब नहीं. यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा- पैपराजी की वजह से ही दिखती हो मैडम, आजकल लोगों में बहुत एटीट्यूड आया है. कर्मा जरूर मिलेगा.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular