Girl in a jacket
Home ऑटोमोबाइल Tata Blackbird अपने क्यूट लुक से करेगी XUV 700 की बोलती बंद,...

Tata Blackbird अपने क्यूट लुक से करेगी XUV 700 की बोलती बंद, देगी सस्ते में अच्छे फीचर्स, देखे इसकी सस्ती कीमत

0
258

Tata Blackbird New Look: Tata Blackbird अपने क्यूट लुक से करेगी XUV 700 की बोलती बंद, देगी सस्ते में अच्छे फीचर्स, देखे इसकी सस्ती कीमत, टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में नई एसयूवी Tata Blackbird को लॉन्च करने वाली है। इस SUV को दमदार अंदाज में पेश की जाएगी। टाटा मोटर्स एसयूवी में 1.5 लीटर की क्षमता वाली दमदार पेट्रोल डीजल इंजन का प्रयोग करने वाली है। टाटा की इस एसयूवी की टक्कर हुंडई क्रेटा से होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नई SUV X1 प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जिस पर Tata Nexon को तैयार किया गया है।

ये भी पढ़िए – Maruti की नयी Alto K10 करेगी Baleno का मार्केट डाउन, कम प्राइस में Baleno जैसे फीचर्स, देखे इसकी कीमत

Advance फीचर्स के साथ जल्द होगी लांच

बता दें कि इस एसयूवी में दिए गए फीचर्स की जानकारी अभी प्राप्त नहीं है। लेकिन हालांकि इस एसयूवी के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसमें डबल एयरबैग, वीएसएम के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ईएससी) प्रदान किया जा सकता है। जहां तक ​​कीमत की बात है तो इस एसयूवी की कीमत हैरियर से कम होगी और यह बाजार में हुंडई क्रेटा को टक्कर देगी।

maxresdefault 37

Know About Tata Blackbird Powerfull Engine

इस SUV में एक नया 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होने की संभावना है जो 160 hp का अधिकतम पावर आउटपुट दे सकता है। हालांकि, मौजूदा नेक्सॉन पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन टर्बो पेट्रोल इंजन और डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर रेवोटॉर्क डीजल इंजन दिया गया है। इस एसयूवी को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा।

tata blackbird render featured

Tata Blackbird अपने क्यूट लुक से करेगी XUV 700 की बोलती बंद

>

अब देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी इस एसयूवी की कीमत क्या तय करती है। वर्तमान में, टाटा नेक्सॉन कंपनी के वाहन पोर्टफोलियो में सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी है, जो 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग के साथ सबसे सुरक्षित वाहनों में से एक है।

hqdefault 5

Tata Blackbird अपने क्यूट लुक से करेगी XUV 700 की बोलती बंद, देगी सस्ते में अच्छे फीचर्स, देखे इसकी सस्ती कीमत

TATA Blackbird SUV अब आ रही है क्रेटा और सेल्टोस को टक्कर देने, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने Tata देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी Tata Nexon पर आधारित एसयूवी कूप पर काम कर रही है. यह सब-कॉम्पैक्ट नेक्सॉन से ज्यादा लंबी होगी. इसकी लंबाई करीब 4.3 मीटर होगी. टाटा ब्लैकबर्ड का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी गाड़ियों के साथ रह सकता है.  

देखे कब शुरू हुई Tata Blackbird की कहानी

बता दें कि टाटा ब्लैकबर्ड की तैयारी कंपनी लंबे समय से कर रही है. इस गाड़ी की चर्चा साल 2018 में शुरू हुई थी. अभी इस एसयूवी के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

>