spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलबेजोड़ मजबूती और चार्मिंग लुक के साथ Tata Sumo देगी Mahindra Bolero...

बेजोड़ मजबूती और चार्मिंग लुक के साथ Tata Sumo देगी Mahindra Bolero को पटकनी, फीचर्स में मस्त और लुक में जबरदस्त

Tata Sumo New Variant: दिल थाम के बैठिये, नई सूमो अब बदले हुए मूड में Tata उन 3 SUVs के बारे में बात कर रही है जिन्हें वे भारतीय बाज़ार में पेश करना चाहते हैं। इनमें टाटा सिएरा, टाटा सफारी और टाटा सूमो शामिल हैं।

Also Read – नेता नगरी की पसंद की Toyata Innova के Sunroof वेरिएंट Hycross को सेल्यूट देगी Scorpio और Fortuner, मामूली सी कीमत के साथ देखे फीचर्स

Tata Sumo New Variant Photos Viral On Social Media

Tata Sumo की इस डिज़ाइन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल (Some pictures of this design of Tata Sumo went viral on the internet)

यह डिज़ाइन Tata Motors द्वारा विकसित नहीं किया गया है और यह सुझाव नहीं देता है कि हमारे रास्ते में आने वाली कार ऐसी दिखेगी। फिर भी यहाँ उस डिज़ाइन की झलक है जो इंटरनेट का ध्यान खींच रही है। हम देख सकते हैं कि Gravitas और Tata Harrier से कई संकेत लिए गए हैं। Tata Sumo के अपेक्षित डिज़ाइन के साथ, इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि कंपनी इम्पैक्ट 2.0 डिज़ाइन का उपयोग कर सकती है।

96925aa67e10fe86a233c34d1d6f2b53

नयी Tata Sumo को फ़िलहाल टोंड किया गया है (The all-new Tata Sumo has been toned down)

ऑटो एक्सपो में शोकेस की गई टाटा सिएरा ईवी में भी ऐसा ही देखने को मिला है। सूमो का डिज़ाइन हमेशा एक बहुत ही बुनियादी शारीरिक संरचना रहा है, यहां तक कि पिछली पीढ़ी के सूमो गोल्ड को भी टोन्ड किया गया था लेकिन बॉक्सी प्रकृति अभी भी बनी हुई है।

>

Also Read – MS Dhoni की फेवरेट Electric कार फूल चार्ज में दिल्ली से चंडीगढ़ के 3 राउंड 18 मिनट में हो जाती है फूल चार्ज, कीमत सिर्फ इतनी

बेजोड़ मजबूती और चार्मिंग लुक के साथ Tata Sumo देगी Mahindra Bolero को पटकनी, फीचर्स में मस्त और लुक में जबरदस्त

maxresdefault 82 2

Tata Sumo New Model Depends On X2

टाटा सूमो (नई सूमो) X2 प्लेटफॉर्म पर आधारित थी। टाटा सिएरा और टाटा एस्टेट में एक ही प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया था। X2 प्लेटफॉर्म फ्रेम प्लेटफॉर्म पर एक बॉडी थी। इसने कार को एक अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस दिया और इसे उबड़-खाबड़ सड़क की स्थिति के लिए उपयुक्त बनाया। Tata Sumo एक रियर-व्हील-ड्राइव वाहन थी और इसमें ट्रक जैसा सस्पेंशन था। रियर में लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन था।

Tata Sumo का नया मॉडल डिज़ाइन के मामले देगा Mahindra Bolero को टक्कर (The new Tata Sumo model will compete with the Mahindra Bolero in terms of design)

कंपनी की ओर से सूमो के लॉन्च की कोई खबर नहीं है। उनके कार पर काम करने की भी कोई खबर लीक नहीं हुई है। अगर आप रेंडर्ड डिजाइन के बारे में सोच रहे हैं तो यह अच्छे ग्राफिक डिजाइनिंग नॉलेज की मदद से किया जा सकता है।

बेजोड़ मजबूती और चार्मिंग लुक के साथ Tata Sumo देगी Mahindra Bolero को पटकनी, फीचर्स में मस्त और लुक में जबरदस्त

maxresdefault 83 1

Tata Sumo New Model Launching Soon

हमें सूमो के इलेक्ट्रिक एसयूवी के रूप में लॉन्च होने की संभावना से इनकार नहीं करना चाहिए। टाटा के पास इलेक्ट्रिक वाहन बनाने का अनुभव है और ऑटो एक्सपो में दिखाए गए सिएरा कॉन्सेप्ट के साथ, यह हमें टाटा सूमो ईवी की संभावना के बारे में बताता है।

देखे यह भारत में कब लांच होगी (See when it will be launched in India)

इनमें से टाटा सिएरा एक इलेक्ट्रिक अवतार में आएगी और सफारी टाटा हेक्सा सफारी एडिशन के रूप में अपनी आत्मा को बरकरार रखेगी। लेकिन टाटा सूमो के बारे में अभी तक कोई खबर नहीं है। लेकिन किसी ने टाटा सूमो की एक तस्वीर पोस्ट की है और उसने केवल यही सवाल उठाया है कि ‘क्या टाटा सूमो 2023 में भारत आएगी?’

>
RELATED ARTICLES

Most Popular