टेक मार्केट में Tecno के इस धमाकेदार फ़ोन ने मारी एंट्री, 50MP का कैमरा और तगड़े स्पेसिफकेशन्स के साथ हुआ लांच

By Sachin

Published on:

Tecno ने अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में एक और नई एंट्री, Tecno Spark 20C को लॉन्च किया है, जो ग्लोबल वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस से पहले, Tecno ने हाल ही में मलेशिया में Tecno Spark Go 2024 को पेश किया था। Spark 20C एक ऑक्टा-कोर सीपीयू और शक्तिशाली कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के साथ एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है।

यह भी पढ़ें – बेहद ही कम दाम में Itel का यह तगड़ा बजट 5G स्मार्टफोन मचा रहा मार्केट में धूम, कमाल का डिज़ाइन उड़ा देगा आपके होश,…

मुख्य स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark 20C में 6.6 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1612 पिक्सल है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है, जो उपयोगकर्ता को अद्वितीय दृष्टि प्रदान करता है। इसमें एक शक्तिशाली ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के साथ विस्तारित कर सकते हैं।

image 1017

Tecno Spark 20C का कैमरा और बैटरी:

Tecno Spark 20C में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा है, जो उच्च-गुणवत्ता की तस्वीरें कैद करने में मदद करता है। फ्रंट में, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो वीडियो कॉल्स और सेल्फी के लिए उपयोगी है। स्मार्टफोन में एक 5,000 एमएएच की बैटरी है, जो 18W चार्जिंग का समर्थन करती है, और इसे लंबे समय तक चलाए रखने के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करती है।

जानें इसकी कीमत और उपलब्धता:

इस समय, Tecno Spark 20C की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यह कई विभिन्न कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा, जैसे कि Gravity Black, Mystery White, Alpenglow Gold, और Magic Skin (leatherback)।

image 1018

यह भी पढ़ें – OnePlus की तरफ से देखने मिलेगी बड़ी घोषणा, जानें किस दिन OnePlus 12 होगा लांच, देखें स्पेसिफिकेशन्स

देखने मिलेंगे यह ज़बरदस्त फीचर्स

इसमें डुअल स्पीकर सेटअप और डायनेमिक पोर्ट के साथ सेल्फ-डेवलप नोटिफिकेशन भी है, जो उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन मल्टीमीडिया अनुभव प्रदान करने में मदद करता है। सुरक्षा के लिए, फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Tecno Spark 20C एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और कनेक्टिविटी ऑप्शंस में जीपीएस, वाईफाई, ब्लूटूथ, एफएम, और ओटीजी शामिल हैं।

Sachin