spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shark Tank India का नया सीजन इस दिन होगा शुरू, अब दिखेंगे...

Shark Tank India का नया सीजन इस दिन होगा शुरू, अब दिखेंगे यह नए जज

Shark Tank India का नया सीजन इस दिन होगा शुरू, अब दिखेंगे यह नए जज, ‘शार्क टैंक इंडिया’ के सीजन 2 का अनाउंसमेंट हो चुका है. सीजन 2 में शार्क जजों की टीम में बदलाव में किया गया है. पहले सीजन का सबसे पॉपुलर चेहरा रहे अश्नीर ग्रोवर इस सीजन में नहीं होंगे. वहीं, शो में एक नए शार्क को शामिल किया गया है.

Also Read – अक्षय कुमार की लाड़ली बेटी नितारा अब मम्मी ट्विंकल खन्ना से भी दिखने लगी है हॉट, देखे पापा की लाड़ली की तस्वीरें

शार्क टैंक इंडिया के नए सीजन की रिलीज़ डेट को लेकर हुआ खुलासा (The release date of the new season of Shark Tank India has been revealed)

 ‘शार्क टैंक इंडिया’ अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. मेकर्स ने शो के प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी है. सोशल मीडिया पर शो एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसके जरिए शो के ऑनएयर होने के दिन का अनाउंस किया गया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि एक लड़का कुर्सी पर बैठ कर मोबाइल में गेम खेल रहा है. तभी उसकी मां आती है और पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने के लिए डांटती है. वह उसे ताना मारती है कि यदि वह पढ़ाई नहीं करता है, तो उसे माली बनना होगा. फिर कैमरे का फोकस उनके सामने बैठे माली के पास जाता है.

Shark Tank India का नया सीजन इस दिन होगा शुरू, अब दिखेंगे यह नए जज

1462229 sti

देखे इस शो की क्या कहानी है (see what is the story of this show)

जैसे ही माली यह सुनता है, दोनों को व्यंग्यात्मक रूप से बागवानी बिजनेस से अपनी कमाई के बारे में बताता है. उसके बिजनेस और इनकम के बारे में जानकर मां बेटे दोनों हैरान होते हैं. इसके बाद शो के जज और माली को शो में दिखाते हैं. मेकर्स ने खुलासा किया कि इस पॉपुलर शो का दूसरा सीजन 2 जनवरी, 2023 को ऑनएयर होगा. यह शो रात 10 बजे से सोनी टीवी पर आएगा.

>

The new season of Shark Tank India will start on this day, now these new judges will be seen

Also Read – अमिताभ बच्चन के अतरंगी पहनावे पर लोगो ने बनाया मजाक बोले ‘साड़ी को फाड़ा पीछे लगा है नाड़ा’, देखे भद्दे कमैंट्स

शार्क टैंक इंडिया के जजों का हुआ अनाउंसमेंट (Shark Tank India judges announced)

बता दें, ‘शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2’ के लिए शार्क के पैनल में शुगर कॉस्मेटिक्स की सह-संस्थापक विनीता सिंह, एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की कार्यकारी निदेशक नमिता थापर, पीपल ग्रुप के सीईओ: शादी डॉट कॉम के अनुपम मित्तल, बोट लाइफस्टाइल के सह-संस्थापक और सीएमओ अमन गुप्ता और लेंसकार्ट डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल शामिल हैं.

Shark Tank India का नया सीजन इस दिन होगा शुरू, अब दिखेंगे यह नए जज

AshneerAFB 770x430 1

कार देखो के फाउंडर भी आएंगे नजर (The founder of Car Dekho will also be seen)

इनके अलावा कारदेखो के को-फाउंडर अमित जैन भी एक नए शार्क के रूप में शो में शामिल होते नजर आएंगे. हालांकि, भारत पे के सह-संस्थापक अश्नीर ग्रोवर, जिन्होंने शो के पहले सीज़न पर अपनी बेबाक राय के लिए पॉपुलैरिटी हासिल की, दूसरे सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे. मामाअर्थ की ग़ज़ल अलघ भी शो के दूसरे सीज़न से गायब रहेंगी.

नए सीजन में एक और बदलाव होस्टिंग को लेकर बुआ है. स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ रणविजय सिंहा की जगह लेंगे.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular