spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़भारत के इन 4 रेप्यूटेड क्रिकेटरों ने विदेशी लड़कियों से रचाई है...

भारत के इन 4 रेप्यूटेड क्रिकेटरों ने विदेशी लड़कियों से रचाई है शादी, सभी की पत्निया दिखने में है मॉडल देखे तस्वीरें

Four Indian cricketers married foreign girls: भारत के इन 4 रेप्यूटेड क्रिकेटरों ने विदेशी लड़कियों से रचाई है शादी, सभी की पत्निया दिखने में है मॉडल, शादियों का सीजन चल रहा है और क्रिकेटर्स भी इस ट्रेंड से अछूते नहीं हैं। भारतीय टीम के कई कुंवारे जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं, और उनमें से एक लखनऊ सुपरजायंट के कप्तान केएल राहुल हैं। 30 वर्षीय कथित तौर पर अगले साल की शुरुआत में अपनी लंबे समय से प्रेमिका अथिया शेट्टी से शादी कर रहे हैं

Also Read – रिवीलिंग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद हुई गिरफ्तार? उर्फी ने बताया अपने दिल का हाल देखे क्या है माझरा

भारत के इन क्रिकेटरों ने विदेशी लड़कियों से रचाई है शादी (These Indian cricketers have married foreign girls)

कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी शादियों से मीडिया में आग लगा दी है। चाहे वह भव्य पैमाने की हों, विवादास्पद हों, निजी तौर पर आयोजित मामले हों और जो विदेश में हुए हों। हालांकि, यह लेख उन भारतीय क्रिकेटरों पर केंद्रित होगा जिन्होंने एक विदेशी से शादी की।

हार्दिक पंड्या और नताशा (Hardik Pandya and Natasha)

हार्दिक पंड्या की शादी तो किसी सरप्राइस से कम नहीं थी (Hardik Pandya’s marriage was not less than a surprise)

>

Also Read – Web Series: घर वालो के साथ न देखे ये 5 वेब सीरीज, भर भर कर मिलेंगे इंटिमेंट सीन हो जाइये सावधान

फायरब्रांड हार्दिक पांड्या ने साइबेरियन डांसर नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था। दोनों ने 1 जनवरी, 2020 को सगाई की और 31 मई, 2020 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के ठीक दो महीने बाद ही इस कपल ने अपने बच्चे को जन्म दिया। साइबेरिया में जन्मी नताशा 2012 में भारत आ गईं और अभिनय में हाथ आजमाया। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कुछ आइटम नंबर और छोटी भूमिकाएँ हासिल कीं।

natasa stankovic hardik pandya and their baby 1641450104

इरफ़ान पठान और सफा बेग (Irfan Pathan and Safa Baig)

भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज से क्रिकेट विश्लेषक बने इरफ़ान पठान ने 4 फरवरी, 2016 को जेद्दा, सऊदी अरब स्थित मॉडल सफा बेग से शादी की थी। इस जोड़े ने जेद्दा में एक बेहद निजी समरोह में शादी की और चुनिंदा गणमान्य व्यक्ति उनकी शादी में शामिल हुए। इरफान और सफा बेग की मुलाकात 2014 में एक सोशल इवेंट में हुई थी, जहां दोनों को प्यार हो गया था। दो साल तक डेटिंग करने और 10 साल की उम्र के अंतर के बावजूद, उन्होंने शादी कर ली और उनका इमरान खान पठान नाम का एक बेटा भी है। सफा ने मॉडलिंग की है और मध्य पूर्व में कई पत्रिकाओं के कवर पेज पर दिखाई दी हैं। वह एक नेल आर्टिस्ट हैं और एक पत्रकार के रूप में काम करती हैं।

article l 2022411813545750097000

युवराज सिंह एंड हेजल कीच (Yuvraj Singh and Hazel Keech)

भारतीय क्रिकेटरों के एक विदेशी से शादी करने की लिस्ट में अगला नाम युवराज सिंह का आता है। युवराज ने यूके बेस्ड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की। हेज़ल ने 2011 की बॉलीवुड फिल्म बॉडीगार्ड में अपनी बहुप्रशंसित भूमिका के बाद लोकप्रियता हासिल की, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। युवराज को 2011 में हेज़ल में दिलचस्पी तब हुई जब वे एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में मिले। हालांकि, हेजल ने काफी समय तक युवराज को नजरअंदाज किया लेकिन बाद में उन्हें डेट करना शुरू कर दिया। दोनों ने नवंबर 2016 में शादी करने का फैसला किया। युवराज और हेज़ल के घर शादी के छह साल बाद एक बच्चे का जन्म हुआ और उसका नाम ओरियन कीच सिंह रखा।

Yuvraj Singh Hazel Keech

मनदीप सिंह और जगदीप जसवाल (Mandeep Singh and Jagdeep Jaswal)

MandeepJasdeep2

30 वर्षीय इस भारतीय क्रिकेटर ने ब्रिटेन में जन्मी और स्वास्थ्य सहायक जगदीप जसवाल से दिसंबर 2016 में अपने गृहनगर फगवाड़ा में शादी की। जगदीप एक मेकअप आर्टिस्ट भी हैं। उसके माता-पिता ने सुनिश्चित किया कि वह अपनी भारतीय जड़ों से जुड़ी रहे। इस प्रकार, उन्हें वर्ष में एक बार भारत का अनिवार्य दौरा करना पड़ता था। अपनी एक यात्रा के दौरान, वह एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से मनदीप से मिलीं। उन्होंने एक-दूसरे को जानने के एक साल बाद डेटिंग शुरू की और एक-दूसरे के सबसे बड़े समर्थक रहे। पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले मनदीप ने अपनी शादी से एक दिन पहले जगदीप से सगाई की और जनवरी 2021 में एक बेटे का स्वागत किया। मनदीप की शादी में एमएस धोनी और हरभजन सिंह भी शामिल हुए थे।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular