spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़इन एक्टर्स की 40 साल बाद मिली माँ बनने की ख़ुशी, एक...

इन एक्टर्स की 40 साल बाद मिली माँ बनने की ख़ुशी, एक के तो हुए जुड़वाँ बच्चे

Bollywood New: इन एक्टर्स की 40 साल बाद मिली माँ बनने की ख़ुशी, एक के तो हुए जुड़वाँ बच्चे, बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें 40 की उम्र को पार करने के बाद मां बनने की खुशी हासिल हुई है। इस लिस्ट में करीना, प्रियंका का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़िए – Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज़, देखकर बोलोगे ‘अब इसे भी……

इन एक्टर्स की 40 साल बाद मिली माँ बनने की ख़ुशी

एक महिला के जीवन में सबसे खूबसूरत पल तब आता है, जब वह मां बनती है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने शुरुआत में अपने करियर को प्राथमिकता दी लेकिन रूढ़ीवादी विचारधारा को तोड़ते हुए वह 40 की उम्र के बाद वह मां बनीं और आज यह एक्ट्रेस मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। बॉलीवुडलाइफ की इस खास रिपोर्ट में जानिये इस लिस्ट में किस-किसका नाम शामिल है

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 2022 में बनी माँ

download 15

40 साल की प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुद को बहुत एंजॉय कर रही हैं। प्रियंका और निक ने 15 जनवरी को अपनी बेटी मालती मैरी का इस दुनिया में स्वागत किया था। हालांकि प्रियंका सेरोगेसी के जरिए मां बनी थीं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) 2021 में बनी माँ

taimur kareena 1520698756
>

करीना कपूर ने 40 की उम्र में अपने दूसरे बच्चे जेहांगीर अली खान को जन्म दिया था। जेहांगीर का जन्म 21 फरवरी 2021 में हुआ था। करीना अपने दोनों बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।

गौरी खान (Gauri Khan) 42 साल की उम्र में बनी माँ

गौरी खान यूं तो अब 51 साल की हैं। लेकिन 42 की उम्र में वह तीसरी बार मां बनी थीं। गौरी और शाहरुख के घर साल 2013 में अबराम ने जन्म लिया था। अबराम का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) 2021 में बनी माँ

maxresdefault 46

46 की उम्र में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा मदरहुद को एंजॉय कर रही हूं। प्रीति के घर साल 2021 में ट्विंस (एक लड़का और एक लड़की) ने जन्म लिया था। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular