spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeearn moneyकोठी पेटी के नीचे पड़ा 25 पैसे का ये गैंडे वाला सिक्का...

कोठी पेटी के नीचे पड़ा 25 पैसे का ये गैंडे वाला सिक्का बना देगा फकीरचंद से करोड़पति, जल्दी आओ जल्दी बेचो

25 Paise ka Sikka Online Beche: कोठी पेटी के नीचे पड़ा 25 पैसे का ये गैंडे वाला सिक्का बना देगा फकीरचंद से करोड़पति, जल्दी आओ जल्दी बेचो, हमारे देश में कई लोगों को प्राचीन सिक्के जमा करने का शौक होता है लेकिन आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि आपका यह शौक आपको रातों-रात करोड़पति बना सकता है। क्योंकि हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ऐतिहासिक करेंसी और सिक्कों की कीमत आसमान छू गई है। आप सभी उम्मीदवारों को यह जानकर हैरानी होगी कि पिछले महीने ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 25 पैसे के लाखों रुपए की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

Also Read – Maruti Swift का Upcoming चमचमाता लुक देगा Tata Nexon को जबरदस्त टक्कर, 30kmpl माइलेज और मक्खन जैसी स्पीड से के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

कोठी पेटी के नीचे पड़ा सिक्का बनाएगा मालामाल (Coin lying under Kothi box will make you rich)

अगर आपके कलेक्शन बॉक्स या वॉलेट या कोठी पेटी के नीचे पड़ा दुर्लभ 25 पैसे का सिक्का है तो यह सिक्का आपको लाखों रुपये दे सकता है। 25 पैसे से लाखों रुपए कमाने के लिए आपको बस इस लेख में दी गई प्रक्रिया से इस सिक्के की एक अच्छी तस्वीर खींचनी है और इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड करना है। इतना काम करके ही आप सब घर बैठे ढेर सारा पैसा कमा सकते हैं।

ऑनलाइन सिक्के बेचकर बनाये लाखो रूपये (Made lakhs of rupees by selling coins online)

पुराने सिक्के और नोट जमा करने का शौक कई उम्मीदवारों को होता है लेकिन आप सभी उम्मीदवारों को पता है कि आजकल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पुराने सिक्कों और नोटों की कीमत आसमान छू रही है. अगर आपके संग्रह बॉक्स या वॉलेट में ऐतिहासिक मुद्रा या दुर्लभ नोट हैं, तो आप इन नोटों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भेजकर लाखों रुपये कमा सकते हैं।

sddefault 1 7

करोड़पति बनने का सुनहरा अवसर 25 पैसे का सिक्का भी दिला सकता है लाखो रूपये (A golden opportunity to become a millionaire, even a 25 paise coin can fetch lakhs of rupees)

>

Also Read – बुढ़ापे में भी बाज नहीं आ रहे महेश भट्ट, अपनी ही बेटी को नींद में उठाकर करते है…..

आप सभी उम्मीदवारों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि यदि आपके संग्रह पेटी या बटुए में 25 पैसे ऐतिहासिक और दुर्लभ चांदी के रंग की मुद्रा पड़ी है। तो यह मुद्रा आपको घर बैठे लाखों रुपये प्रदान कर सकती है। हमारे देश में ऐसे कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हैं जो ऐतिहासिक करेंसी और नोटों को कलेक्ट कर विदेशों के म्यूजियम में करोड़ों रुपये की कीमत में बेचते हैं. इसी तरह पिछले हफ्ते ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर चांदी के रंग वाले 25 पैसे की कीमत 1.50 लाख रुपए तक तय की गई है। अगर आपके पास भी 25 पैसे का सिक्का है तो उसे बेचकर आप करोड़ों रुपये कमा सकते हैं, इसलिए 25 पैसे के सिक्के को हमारे लेख में दी गई प्रक्रिया से जल्द से जल्द बेच दें।

25 पैसे के सिक्के में होनी चाहिए यह खासियत (25 paise coin should have this specialty)

सभी उम्मीदवारों के लिए हम आपको बता दें कि आपके पास मौजूद ऐतिहासिक और दुर्लभ करेंसी के एवज में आपको उतनी ही राशि का भुगतान किया जाएगा। इसी तरह 25 पैसे के बदले आपको 1.50 लाख रुपए तक मुहैया कराए जा सकते हैं, लेकिन इस सिक्के की भी कुछ खासियत होनी चाहिए। उदाहरण के लिए, पच्चीस पैसे के बजाय 1.50 लाख रुपये पाने के लिए 25 पैसे का सिक्का चांदी के रंग का होना चाहिए। साथ ही यह सिक्का 1985 में डाला गया था। यानी आपके 25 पैसे के सिक्के पर 1985 होना चाहिए। अगर आपके सिक्के में ये सभी विशेषताएं हैं तो इस सिक्के को भेजकर आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं, इसलिए जल्द से जल्द अपने संग्रह बॉक्स या वॉलेट को चेक करें और ऐतिहासिक मुद्राओं और नोटों को बेचकर करोड़ों रुपये कमाएं|

25 paise 1623832027

इन सिक्को को बेचकर आप भी अधिक मात्रा में धन कमा सकते है (You can also earn a lot of money by selling these coins)

यहां तक ​​कि 25 पैसे के सिक्के के बदले में सभी उम्मीदवार कई अन्य सिखों की तुलना में अच्छी कमाई कर सकते हैं। जिन उम्मीदवारों के पास ₹5 और ₹10 के ऐतिहासिक और दुर्लभ सिक्के हैं वे भी इन सिक्कों की कामना कर लाखों रुपये कमा सकते हैं। मीडिया सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार जिन उम्मीदवारों के पास 1985 में डाला गया ₹2 का सिक्का है और उस पर हाथ का निशान है तो यह सिक्का आपको ₹50000 तक दे सकता है। जितनी अधिक ऐतिहासिक और दुर्लभ मुद्रा सभी उम्मीदवार है, उस मुद्रा के बदले में उस उम्मीदवार को अधिक धन दिया जाएगा।

अपना सिक्का कैसे बेचे ? यहाँ चेक करे (How to sell your coin? check here)

  • इस सिक्के को बेचने के लिए सबसे पहले सभी उम्मीदवारों को आधिकारिक पोर्टल indiamart.com पर जाना होगा।
  • ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद सभी उम्मीदवारों के सामने होमपेज खुल जाएगा.
  • होम पेज पर सभी उम्मीदवारों के रजिस्ट्रेशन का लिंक दिखाई देगा।
  • रजिस्ट्रेशन का काम पूरा करने के बाद सभी उम्मीदवारों को सेलर के तौर पर अकाउंट बनाना होगा।
  • आईडी और पासवर्ड दर्ज करके सभी उम्मीदवार इंडियामार्ट पर अपना खाता बनाते हैं।
  • खाता बनाने के बाद सभी उम्मीदवार 25 पैसे के सिक्के की दोनों तरफ एक अच्छी तस्वीर अपलोड करें।
  • तस्वीर अपलोड करने के बाद इस सिक्के के खरीदार आपसे खुद संपर्क करेंगे और इसकी राशि का निर्धारण करेंगे।
>
RELATED ARTICLES

Most Popular