spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
HomeBollywood2022 में Bollywood के इन सेलेब्स के घर गुंजी खुशियों की किलकारी,...

2022 में Bollywood के इन सेलेब्स के घर गुंजी खुशियों की किलकारी, शादी के 7 महीने बाद ही मम्मी पापा बना यह कपल

Bollywood Couple: 2022 में Bollywood के इन सेलेब्स के घर गुंजी खुशियों की किलकारी, शादी के 7 महीने बाद ही मम्मी पापा बना यह कपल इस साल (2022) बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई कपल्स के घर नन्हें मेहमान ने जन्मलिया, जिससे उनके घर छप्परफाड़ खुशियां आईं. इस साल कपूर खानदान से लेकर उदित नारायण के परिवार सभी के घर खुशियों की किलकारी गुंजी है।

2022 में Bollywood के इन सेलेब्स के घर गुंजी खुशियों की किलकारी, शादी के 7 महीने बाद ही मम्मी पापा बना यह कपल

Bollywood के इन कपल्स के घर इस वर्ष गूंजी किलकारी

इस साल 2022 बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई कपल्स के घर नन्हें मेहमान ने जन्मलिया, जिससे उनके घर छप्परफाड़ खुशियां आईं. इनमें से एक कपल तो ऐसा है जिसके घर शादी के 18 साल बाद किलकारी गूंजी है. आइए जानते हैं कौनकौन सेलेब्स 2022 में बने मम्मीपापा.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

बॉलीवुड की जानि मानी हस्ती रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस वर्ष एक नन्ही परी को जन्म दिया था बता दें, 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई थी। और उनकी बेटी Raha Kapoor का इसी वर्ष 6 नवंबर को जन्म हुआ, शादी के 7 महीने बाद ही इस कपल को जन्म दिया।

आदित्य नारायण और श्वेता नारायण

इंडियन आइडल 13 के होस्ट आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता ने दिसंबर, 2020 में शादी कर सबको सरप्राइज दिया था. कपल ने इसी साल 24 फरवरी को अपनी पहली बच्ची का स्वागत किया.

>

यह भी पढ़े:- Aishwarya Rai : शादी के बाद पहली ही रात में अभिषेक ने किया पलंग तोड़ काम, गुस्से से बौखलाई ऐश्वर्या कहाँ बस करो अब

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु

एक्टर करण सिंह ग्रोवर और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इस साल नवंबर में अपनी पहली बेटी देवी बसु सिंह का स्वागत किया. 2015 में एक फिल्म के सेट पर मिले इस जोड़े ने अगले साल शादी कर ली.

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

शादी के करीब 12 साल बाद टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को मम्मीपापा बनने का सौभाग्य मिला, वो भी एक बार नहीं बल्कि दोदो बार. जी हां देबिना ने अप्रैल में पहली बेटी और नवंबर में दूसरी बेटी को जन्म दिया.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने भी इस साल गुड न्यूज दी. उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसे वो प्यार से गोला कहते हैं. दोनों बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे थे.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular