spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़175 रूपये से 70 रूपये पर आ गया यह शेयर, 12 महीने...

175 रूपये से 70 रूपये पर आ गया यह शेयर, 12 महीने के अंदर निवेशकों को किया कंगाल, जाने अगली चाल क्या होगी इस शेयर की

Wealth destructors IPO: 175 रूपये से 70 रूपये पर आ गया यह शेयर, 12 महीने के अंदर निवेशकों को किया कंगाल, जाने कौनसा है ये शेयर इस साल अब तक कई आईपीओ लॉन्च हुए। कुछ नेनिवेशकों को तगड़ा मुनाफा कराया तो कुछ ने जोरदार नुकसान। ऐसा ही एक आईपीओ रहा एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीस (AGS Transact Technologies) का। साल 2022 का पहला इनिशियल पब्लि क आफरिंग यानी आईपीओ एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीस का था और इस आईपीओ ने अब निवेशकों को तगड़ा झटका दिया। बता दें कि एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीस के शेयर अपने इश्यूप्राइस से 60% तक टूट गया है।

175 रूपये से गिरकर 70 रुपये पर आया इस शेयर का भाव(The price of this share fell from Rs 175 to Rs 70)

image 542

175 रूपये से गिरकर 70 रुपये पर आया इस शेयर का भाव जनवरी में 175 रुपये के इश्यूप्राइस पर लिस्ट हुआ यह शेयर गिरकर आज मंगलवार को 70.80 रुपयेप्रति शेयर पर आ गया है। ओमनी चैनल पेमेंट साॅल्यूशन कंपनी का आईपीओ 680 करोड़ रुपयेका था। इसका ऑल टाइम हाई 181.85 रुपयेहै। यह भाव कंपनी की लिस्टिंग यानी 31 जनवरी के दिन गया था। इसके बाद बिकवाली का जो दौर आया, उससेअब तक शेयर नहीं उबर सका है। ऑल टाइम हाई सेयह शेयर 60.95 पर्सेंट नीचे कारोबार कर रहा है।

यह भी पढ़े – Nokia को पता साफ़ करने आ गया, Samsung Galaxy A54 धासु कैमरा के साथ मिल रहा है तगड़ा बैटरी बैकअप, देखे कीमत

जाने क्या करती है कंपनी का (Know what the company does)

जाने क्या करती है कंपनी का AGS Transact Tech बैंकों और कॉरपोरेट्स को डिजिटल और कैश-आधारित सॉल्युशन करने के मामले में भारत में एक एग्रीगेटर ओमनी-चैनल भुगतान समाधान प्रदाता है। यह एटीएम और कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) आउटसोर्सिंग, कैश मैनेजमेंट और मर्चेंट सॉल्यूशंस, ट्रांजैक्शन प्रोसेसिंग सर्विसेज और मोबाइल वॉलेट जैसी सेवाएं देती है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular