spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलपुराने लुक में वापसी होगी TVS Apache RTR की देगी महंगी गाड़ियों...

पुराने लुक में वापसी होगी TVS Apache RTR की देगी महंगी गाड़ियों को टक्कर, अब मिलेगी बस इतनी कीमत में

TVS Apache RTR Old Look Back: पुराने लुक में वापसी होगी TVS Apache RTR की देगी महंगी गाड़ियों को टक्कर, अब मिलेगी बस इतनी कीमत में, इस किलर लुक के साथ युवाओं के दिलो पर राज करने वाली TVS Apache नए लुक और धाकड़ फीचर्स के साथ खरीदें सिर्फ 40000 में हर कोई स्पोर्ट्स बाइक का दीवाना होता है। खासतौर पर युवाओं को स्पोर्ट्स बाइक ज्यादा पसंद आती हैं।

ये भी पढ़िए – Tata Blackbird अपने क्यूट लुक से करेगी XUV 700 की बोलती बंद, देगी सस्ते में अच्छे फीचर्स, देखे इसकी सस्ती कीमत

अब मिलेगी 125 CC में भी

इसमें आपको 125 सीसी की एंट्री लेवल बाइक से लेकर 1000 सीसी तक की प्रीमियम बाइक मिल जाएंगी। इनमें से ही एक TVS Apache RTR 200 बाइक है। इसे स्टाइलिश डिजाइन और स्पीड के लिए पसंद किया जाता है। अगर इस बाइक की बात करें तो यह 1.40 लाख रुपये शुरूआती कीमत के साथ उपलब्ध (एक्स शोरूम, दिल्ली) है।

maxresdefault 40

Tvs Apache RTR Top Varient Price

टॉप वेरिएंट पर जाने पर इसकी कीमत  1.45 लाख रुपये तक पहुंच जाती है। अब अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, लेकिन अगर आपका बजट ज्यादा नहीं तो हम आपको कुछ ऑफर के बारे में बताते हैं, जिनके जरिए इसे बहुत कम कीमत के साथ खरीदे पाएंगे।

जानिए ऑफर्स के बारे में

>

बता दें कि ये ऑफर सेकंड हैंड बाइक बेचने और खरीदने वाली वेबसाइट पर दिए गए हैं। ऐसे ही एक वेबसाइट पर Second Hand TVS Apache RTR 200 को बहुत कीमत में बेचा जा रहा है। आइए इन ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

247 2476463 apache rtr 160 price old model hd png

पुराने लुक में वापसी होगी TVS Apache RTR की देगी महंगी गाड़ियों को टक्कर, अब मिलेगी बस इतनी कीमत में

पहला ऑफर OLX वेबसाइट से आया है। यहां पर टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 बाइक के  2017 मॉडल को अपलोड किया गया है। इस वेबसाइट पर इसे 40,000 रुपये में बेचने के लिए रखा है। बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। यहां से बाइक को खरीदने पर कोई फाइनेंस ऑफर नहीं मिलेगा।

इंजन के बारे में जानिए

कंपनी ने टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 बाइक में 197.75 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जो 20.82 ps की अधिकतम पावर और 16.8 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया है। कंपनी ने ब्रेकिंग सिस्टम में इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक को लगाया है जिसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular