spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलTVS की नई जबरदस्त धासु Radeon बाइक मार्केट में मचा रही है...

TVS की नई जबरदस्त धासु Radeon बाइक मार्केट में मचा रही है तहलका,Hero Splendor और Honda Shine की बड़ी मुसीबत

TVS की नई जबरदस्त धासु Radeon बाइक मार्केट में मचा रही है तहलका,Hero Splendor और Honda Shine की बड़ी मुसीबत,TVS Radeon यह धाकड़ बाइक तूफानी अंदाज में 69 के माइलेज के साथ ले जाए घर अब जियो बुलंद और बढ़ो बुलंद। TVS Radeon भारत में कम्यूटर मोटरसाइकिल सेगमेंट में कंपनी द्वारा की गई एक स्टाइलिश पेशकश है। यह 110 सीसी सेगमेंट में बेहतरीन डिजाइन और स्पोर्टीनेस का खूबसूरत मेल है। टीवीएस रेडियन को कंपनी एक किफायती कीमत पर उतारा है। इस वजह से भारतीय बाजार में मौजूद कम्यूटर सेगमेंट की बाइक में यह एक बेहतरीन विकल्प साबित होती है।

TVS की नई जबरदस्त धासु Radeon बाइक मार्केट में मचा रही है तहलका,Hero Splendor और Honda Shine की बड़ी मुसीबत

यह भी पढ़ें :- Royal Enfield की बुलेट को टक्कर देने के लिए Bajaj और Triumph मिलकर लॉन्च करेंगे 350cc की बाइक।

TVS Radeon एक कम्यूटर बाइक है जो रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। भारत में 70,811। यह 3 वेरिएंट और 10 रंगों में उपलब्ध है, टॉप वेरिएंट की कीमत 78,761 रुपये से शुरू होती है। TVS Radeon 109.7cc BS6 इंजन द्वारा संचालित है जो 8.08 bhp की शक्ति और 8.7 Nm का टार्क विकसित करता है। आइये देखते है इसके इंजन परफॉर्मेंस से लेकर कीमत फीचर्स सबकुछ।

image 499
>

TVS Radeon Features टीवीएस Radeon सुविधाएँ

टीवीएस रेडियन बहुत ही कम कीमत पर कई बेहतरीन फीचर्स के साथ उपलब्ध बाइक है। इसमें Synchronized Braking Technology, यूएसबी चार्जिंग, Self Start, Side Stand Indicator, LED DRL के साथ कई अन्य फीचर्स दिया गया है।

TVS Radeon Engine And Transmission TVS Radeon इंजन और ट्रांसमिशन

नई टीवीएस रेडियन में 109.7 सीसी का air cooled engine लगाया गया है, TVS Radeon 109.7cc BS6 इंजन द्वारा संचालित है जो 8.08 bhp की शक्ति और 8.7 Nm का टार्क विकसित करता है। इसके इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध कराया गया है।

TVS की नई जबरदस्त धासु Radeon बाइक मार्केट में मचा रही है तहलका,Hero Splendor और Honda Shine की बड़ी मुसीबत TVS’s new tremendous Dashu Radeon is creating panic in the bike market, Hero Splendor and Honda Shine’s big trouble

TVS Radeon Braking System TVS Radeon ब्रेकिंग सिस्टम

TVS Radeon में लगा Combi Braking System (Synchronized Braking Technology) हार्ड ब्रेकिंग के दौरान आत्मविश्वास और सेल्फ स्टार्ट की सुविधा इसे और आसान बनाती है। नई BS6 TVS Radeon का वजन तकरीबन 4 किलोग्राम तक जरूर बढ़ गया है, इसके डिस्क ब्रेक वैरिएंट का वजन 118 किलोग्राम है और ड्रम ब्रेक वैरिएंट का वजन 116 किलोग्राम है।

image 500

यह भी पढ़ें :- तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की रियल पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल

TVS Radeon Price टीवीएस रेडियन कीमत

Variant Price Specifications
Radeon Drum – BS VI ₹ 70,811Avg. Ex-showroom price Drum Brakes, Alloy Wheels
Radeon Dual Tone – Drum ₹ 74,760Avg. Ex-showroom price Drum Brakes, Alloy Wheels
Radeon Dual Tone – Disc ₹ 78,761Avg. Ex-showroom price Disc Brakes, Alloy Wheels

TVS Radeon Mileage टीवीएस रेडियन माइलेज

टीवीएस RADEON माइलेज TVS Radeon कम्यूटर सेगमेंट में एक शानदार प्रदर्शन देने वाली बाइक है। टीवीएस मोटर कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर में 69.3 किलोमीटर का माइलेज देती है। इसमें 10 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया गया है। यानी की एक बार फुल टैंक में यह बाइक तकरीबन 650 किलोमीटर तक चल सकेगी।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular