Homeमनोरंजन न्यूज़TMKOC : दयाबेन की सौतन बनने वाली थी टीवी की नागिन, जेठालाल...

TMKOC : दयाबेन की सौतन बनने वाली थी टीवी की नागिन, जेठालाल पर डाली खूब नज़र .

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: टीवी की नागिन कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी नजर आ चुकी हैं. ‘नागिन’ का किरदार निभाने वाली सुरभि चंदना ने दयाबेन की जिंदगी में तूफान ला दिया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्वीटी रोल: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का रोल भला किसे पसंद नहीं है। गोकुलधाम सोसायटी का बड़ा कारोबारी आए दिन किसी न किसी मुसीबत में फंस जाता है। एक बार टीवी की ‘नागिन’ उनके पीछे पड़ गई थी, यह टप्पू के लिए अच्छा हो सकता है, क्योंकि उसने अपने पिता को इस ‘नागिन’ के चंगुल से बचाया था।

जेठालाल के सचिव

टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में अब तक कई ऐसे कलाकार हुए हैं, जो कुछ ही एपिसोड में नजर आए हैं. इन्हीं में से एक थीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना, जिन्होंने एकता कपूर के शो नागिन में काम किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने एपिसोड में सुरभि चंदना ने जेठालाल के सचिव की भूमिका निभाई थी। इस दौरान सुरभि चंदना जेठालाल पर तार फेंकती नजर आईं।

>

जेठालाल की ‘स्वीटी’
आपको बता दें कि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुरभि चंदना ने स्वीटी की भूमिका निभाई थी, जो जेठालाल की सेक्रेटरी बनी थी। सुरभि चंदना ने स्वीटी बनकर जेठालाल से अपने प्यार का इजहार किया है। स्वीटी तो सबके सामने यह दावा भी करने लगी कि जेठालाल भी उसे पसंद करता है। सुरभि चंदना (स्वीटी) के मुंह से जेठालाल के लिए प्यार के शब्द सुनकर दयाबेन घबरा गई। दयाबेन सौतन के आने से घबरा गई। इतना ही नहीं इस बात से बापूजी भी बहुत दुखी हुए।

12 साल से चल रहा शो

पिछले साल 28 जुलाई 2021 को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 13 साल पूरे कर लिए। इस शो के अब तक 3226 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं. 2008 में शुरू हुए इस शो को असित कुमार मोदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फैंस शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने 4 साल पहले शो से मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद से वह वापसी नहीं कर पाई हैं। इसके अलावा अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया है। उनकी जगह सुनैना फौजदार अंजलि भाभी का किरदार निभा रही हैं।

दयाबेन ने 2017 में शो से ब्रेक लिया था

दिशा वकानी ने 2015 में चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की। बेटी स्तुति के जन्म के कारण 2017 से उन्होंने शो से ब्रेक ले लिया। उन्होंने प्रेग्नेंसी में मैटरनिटी लीव ली थी लेकिन उसके बाद से उन्होंने शो छोड़ दिया। बहुत कम लोग जानते हैं कि दया भाभी के नाम से मशहूर दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत किसी टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी। जानकर हैरानी होगी कि वह पहली बार 1997 में बी-ग्रेड फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में नजर आई थीं। दिशा के टीवी करियर की बात करें तो वह पहली बार 2004 में ‘खिचड़ी’ में नजर आई थीं, हालांकि उन्हें प्रसिद्धि 2008 में शुरू हुए शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली थी।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular