ऊंचाई पर पेड़ पर से फल तोड़ने के लिए इस इंसान ने बनाया ऐसा जुगाड़ जिसे देखकर आनंद महिंद्रा भी रह गए शॉक, देखें वायरल वीडियो

By Sachin

Published on:

कभी-कभी हमें किसी काम को करने में मुश्किल होती है, और इस समय हम देसी जुगाड़ का सहारा लेते हैं। इस देसी जुगाड़ को लेकर एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे बड़े-बड़े इंजीनियर भी हैरान हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें – जुगाड़ ऐसा की लोगों को नहीं हुआ आँखों पर यकीन, इस शख्स ने अपनी बाइक पर बना दिया चलता फिरता आटा चक्की, देखें वायरल…

पेड़ पर से फल तोड़ने के लिए बनाया जुगाड़

देसी जुगाड़ का एक नया चेहरा है एक व्यक्ति जो बिना पेड़ पर चढ़े और फलों को बिना हाथ लगाए ही पेड़ से आसानी से तोड़ पा रहा है। इस चमत्कारी तकनीक के पीछे है एक कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल, जो कि उसने तोड़-जोड़ कर एक अनूठा और कारगर यंत्र बनाया है। वीडियो में दिखाया गया है कि यह जुगाड़ू व्यक्ति ने कैसे बोतल के पिछले हिस्से को चार टुकड़ों में काटा और फिर धागे की मदद से उन्हें एक स्पष्ट और कारगर यंत्र में बदल दिया। इस नई तकनीक के साथ उसने बोतल को एक लंबे डंडे के साथ जोड़ा, और फिर एक नया तरीका दिखाया गया है फलों को तोड़ने का।

यह भी पढ़ें – जुगाड़ से इस ऑटो ड्राइवर ने दिया अपनी ऑटो को लक्ज़री लुक, देख कर लोग हो गए शॉक, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर तेज़ी से हो रहा वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतने चर्चा में है कि इसे खुद आनंद महिंद्रा ने तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर तक किया है, जिसपर अभी तक 33 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 4800 से अधिक लोगों ने इसे शेयर किया है। यह दिखाता है कि लोग इस अनोखे और सोचने का तरीके को सराह रहे हैं और देसी जुगाड़ की कल्पना में कितना अग्रणी हैं।

Sachin