spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंगरिवीलिंग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद हुई गिरफ्तार? उर्फी ने बताया अपने...

रिवीलिंग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद हुई गिरफ्तार? उर्फी ने बताया अपने दिल का हाल देखे क्या है माझरा

Urfi Javed Arrested Viral News: रिवीलिंग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद हुई गिरफ्तार? उर्फी ने बताया अपने दिल का हाल देखे क्या है माझरा, हाल ही मेंं ऐसी खबरें आईं कि रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से उर्फी जावेद को दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस खबर ने फैंस के होश उड़ा दिए थे. अब उर्फी ने इन वायरल खबरों का सच बताया है. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या है?

Also Read – रवि किशन की बिटिया इशिता भी पापा की तरह फिल्मो में मचाएगी गदर, दिखने में Malaika और Aishwarya को देती है टक्कर

उर्फी जावेद की गिरफ़्तारी की खबरे हुई वायरल (The news of Urfi Javed’s arrest went viral)

फैशन डीवा उर्फी जावेद इन दिनों अपने दुबई ट्रिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दुबई पहुंचते ही एक तरफ उर्फी की तबीयत बिगड़ गई, तो वहीं ऐसी भी खबरें आईं कि रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से उन्हें दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उर्फी के फैंस को इस खबर से जोर का झटका लगा था. अब एक्ट्रेस ने खुद इन वायरल खबरों का सच बताया है.

164569665561268358 1133107125 sm

रिवीलिंग कपड़ो की वजह से दुबई पुलिस पहुंची थी उनके सेट पर (Due to the revealing clothes, the Dubai Police had reached his set)

उर्फी जावेद ने बताया कि दुबई पुलिस उनके सेट पर आई थी, लेकिन उनके रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से नहीं. इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा कि वो लोग जिस लोकेशन पर शूट कर रहे थे, उसमें कुछ इश्यू हो गया था. इसी वजह से पुलिस सेट पर आई थी.

>

Also Read – सोनम कपूर ने प्रेगनेंसी के बाद कराया बोल्ड फोटोशूट, महारानी जैसी बैठकर दिए हॉट पोज़

दुबई के लोगो को उर्फी की रिवीलिंग ड्रेस पहनना नहीं था पसंद (People of Dubai didn’t like wearing Urfi’s revealing dress)

दरअसल, बीते दिनों उर्फी जावेद के करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया था कि दुबई की सड़कों पर रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से एक्ट्रेस मुश्किल में फंस गई हैं. सूत्र ने कहा था- उर्फी ने खुद के बनाए हुए आउटफिट में दुबई में अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो शूट किया था. दुबई के लोगों को उर्फी का आउटफिट काफी रिवीलिंग लगा. उर्फी के आउटफिट में तो कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन उर्फी ने अपना वीडियो एक ओपन एरिया में शूट किया. दुबई नियमों के अनुसार उस जगह पर वैसे कपड़े पहनकर शूट करने की इजाजत नहीं है. अब पुलिस ने उर्फी से इस बारे में पूछताछ की है. देखते हैं कि आगे क्या होता है.

URFIY 620e26fd48e9f

शूटिंग लोकेशन पर हुई थी प्रॉब्लम (There was a problem at the shooting location)

उर्फी जावेद ने कहा- पुलिस सेट पर शूट रोकने आई थी, क्योंकि लोकेशन में कुछ प्रॉब्लम हो गई थी. हमें शूटिंग करने के लिए टाइम लिमिट दी गई थी, क्योंकि शूट एक पब्लिक प्लेस पर हो रहा था. प्रोडक्शन टीम ने भी टाइम एक्सटेंड नहीं किया, जिसकी वजह से हमें वहां से जाना पड़ा. हमने बचा हुआ पार्ट अगले दिन शूट किया, तो मामला सुलझ गया था. पुलिस का सेट पर आने से मेरे रिवीलिंग कपड़ों से कोई लेना देना नहीं है.

उर्फी जावेद को पुलिस के आने से हुई थी टेंशन (Urfi Javed was tensed due to the arrival of the police)

सूत्र ने आगे बताया था कि अभी दुबई पुलिस उर्फी से पूछताछ कर रही है. ऐसा भी हो सकता है कि वो इंडिया वापस आने के लिए उर्फी के टिकट्स पोस्टपोन कर दें. हालांकि, इन सभी खबरों को उर्फी जावेद ने गलत बताया है. सेट पर पुलिस उर्फी जावेद के कपड़ों की वजह से नहीं आई थी. उर्फी के सच बताने के बाद उनके तमाम फैंस ने राहत की सांस ली है, क्योंकि फैंस उर्फी की सेफ्टी को लेकर काफी टेंशन में आ गए थे.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular