spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Urfi Javed: उर्फी जावेद हॉट दिखने के लिए करती है यह काम,...

Urfi Javed: उर्फी जावेद हॉट दिखने के लिए करती है यह काम, उर्फी जावेद की हॉटनेस का राज जानकर उड़ जायेगे होश

Urfi Javed: उर्फी जावेद हॉट दिखने के लिए करती है यह काम, उर्फी जावेद की हॉटनेस का राज जानकर उड़ जायेगे होश, उर्फी जावेद मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है, जो कुछ भी करें लेकिन चर्चा में बना रहता है। वह सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं, उर्फी अपनी बातों को बिंदास होकर रखती हैं। वह अपने आउटफिट की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं लेकिन वह ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं। वहीं, अब उर्फी जावेद ने शारीरिक संबंध पर अपनी राय रखी है और इनके फायदे बताए हैं।

ये भी पढ़िए – ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि का ग्लैमरस अंदाज देखकर आप भी हो जाओगे हैरान, दिखने में हो गयी हॉट

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया राज (Urfi Javed shared the video on social media and told the secret)

urfi javed 2

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला शारीरिक संबंध पर बात करती दिख रही है। यह महिला वीडियो में कह रही है कि सेक्स करने से महिलाएं उम्रदराज दिखने लगती हैं। यह वीडियो यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया का है, जिसमें वह एक महिला का इंटरव्यू ले रहे हैं। महिला कहती दिख रही है कि सेक्शुअल एनर्जी बहुत पावरफुल होती है। महिला की इन्हीं बातों को उर्फी ने गलत ठहराया है।

उर्फी जावेद ने अपनी हॉटनेस को लेकर किया खुलासा (Urfi Javed reveals about his hotness)

urfi2 1658903363

महिला की इन बातों का जवाब देते हुए उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘यह महिला कह रही है कि अगर कोई महिला सेक्स करती है तो उसकी उम्र जल्दी बढ़ती है। वह वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट है। जी हां, आप सही हैं।’

उर्फी जावेद ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर कर बताया राज (Urfi Javed also shared a screenshot and told the secret)

urfi d
>

इसके साथ ही उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर गूगल सर्च इंजन का एक स्क्रीनशॉट भेजा है, जिसमें इस मुद्दे पर साइकोलॉजिस्ट्स क्या कहते हैं, बताया गया है। इस स्क्रीनशॉट के मुताबिक, साइकोलॉजिस्ट्स कहते हैं, नियमित रूप से सेक्स करने से आप अपनी उम्र से सात गुना छोटे लगते हो। सेक्शुअल इंटरकोर्स से एंडॉर्फिन रिलीज होता है जो कि मूड अच्छा करने वाला केमिकल होता है जो कि बेहतर नींद में मदद करता है और स्ट्रेस से राहत दिलाता है। सेक्स से ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है और इससे हमारी स्किन जवान लगती है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular