spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला को हुआ ऋषभ पंत से प्यार, खुबशुरत...

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला को हुआ ऋषभ पंत से प्यार, खुबशुरत अंदाज में फ्लाइंग किश करते हुए किया बर्थडे विश

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला को हुआ ऋषभ पंत से प्यार, खुबशुरत अंदाज में फ्लाइंग किश करते हुए किया बर्थडे विश,  उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जो अपनी सुंदरता को लेकर विदेश तक फेमस हैं। काफी समय से उर्वशी रौतेला चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक खास शख्स को फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ वो उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रही हैं। आपको बता दें, ये शख्स कोई और नहीं बल्क ऋषभ पंत हैं।

ये भी पढ़िए – अर्जुन कपूर नहीं यह सख्स भेज रहा है मलाइका को महंगे महंगे गिफ्ट, जानकर हो जाओगे हैरान

उर्वशी ने किश कर किया प्यार का इजहार

उर्वशी रौतेला किश करते हुए अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रही है

1089876 untitled design 34

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका मेकअप भी कमाल का लग रहा है। इसी के साथ उनका हेयरस्टाइल काफ जच रहा है और उन्होंने हेयर बैंड लगा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा। उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे’ और एक इमोजी बनाया।

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला को हुआ ऋषभ पंत से प्यार, खुबशुरत अंदाज में फ्लाइंग किश करते हुए किया बर्थडे विश

>

उर्वशी और ऋषभ के फैंस ने जमकर किये कमैंट्स

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला के वीडियो को अब तक 52 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते जा रह हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने लिखा, ‘ऋषभ पंत का बर्थडे है।’ वहीं कई यूजर्स ने अलग-अलग इमोजी शेयर की। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया था।

Untitled design 45 1663063858424 1663063870572 1663063870572

दोनों के रिस्तो को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लिखा था, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।’ इसी के साथ ‘आरपी छोटू भैया’ भी लिखा था। इस पोस्ट पर ऋषभ पंत ने भी रिएक्शन दिया था। ऋषभ ने लिखा कि, ‘कितना हास्यास्पद है ना कि लोग फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं। मेरा पीछा छोड़ो बहन।’

>
RELATED ARTICLES

Most Popular