spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़viralVaranasi Ghost Viral Video: बनारस में घर के छतो पर दिखा सफेद...

Varanasi Ghost Viral Video: बनारस में घर के छतो पर दिखा सफेद कपड़ो में साया, लोगो ने बनाया वीडियो

Varanasi Ghost Viral Video: बनारस में घर के छतो पर दिखा सफेद कपड़ो में साया, लोगो ने बनाया वीडियो, इन दिनों उत्तर प्रदेश के वारणसी का एक ‘सफेद कपड़ों वाले भूत’ ट्रेंडिंग टॉपिक है। उसका वीडियो इंटरनेट पर ‘घोस्ट वीडियो’ के नाम से मशहूर हो गया है, जिसे वॉट्सऐप से लेकर अन्य प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। हो सकता है कि आपने भी यह क्लिप देखा हो।

Varanasi Ghost Viral Video

भूत होते हैं या नहीं होते? यह बहस का विषय है। हालांकि, सोशल मीडिया भूतिया जगहों और भूतिया अनुभवों के वीडियोज से भरा पड़ा है, जिनमें भूत बाधा से लेकर भूत दिखने तक का जिक्र होता है। विदेशों से भी ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिनमें पैरानॉर्मल एक्टिविटी कैद होती हैं। लेकिन इन दिनों उत्तर प्रदेश के वारणसी का एक ‘सफेद कपड़ों वाले भूत’ ट्रेंडिंग टॉपिक है। उसका वीडियो इंटरनेट पर ‘घोस्ट वीडियो’ के नाम से मशहूर हो गया है, जिसे वॉट्सऐप से लेकर अन्य प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। हो सकता है कि आपने भी यह क्लिप देखा हो। तो भैया… अब यह भूत है या फिर अफवाह। आपको क्या लगता है? वैसे पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सफेद साया दीवार पर चढ़ता दिखा

image 141

यह वीडियो ट्विटर पर @banarasians नाम के हैंडल से 22 सितंबर को साझा किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- बनारस में छतों पर एक सफेद कपड़ा पहने भूत के चलने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, चश्मदीदों ने पुलिस से जांच की मांग की है। बता दें कि पिछले कुछ रोज से बनारस के लोग डरे हुए हैं। वजह हैं कुछ वीडियोज जो Varanasi Ghost Viral Video, जिनमें लोगों को ‘भूत’ दिख रहा है। इसके एक नहीं बल्कि दो-तीन वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनमें एक सफेद साया कभी पार्क की चारदीवारी पर, तो कभी पार्क के पंपिंग स्टेशन की छत पर टहलता दिख रहा है।

Varanasi Ghost Viral Video: बनारस में घर के छतो पर दिखा सफेद कपड़ो में साया, लोगो ने बनाया वीडियो

बनारस में छतों पर दिखा सफेद साया

बच्चों में बैठ गया था डर…

image 142
>

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना भेलूपुर थाना इलाके में आने वाले बड़ी गैबी के वीडीए कॉलोनी की है। जहां के निवासी कथित तौर पर छतों पर सफेद कपड़े पहने कोई शख्स टहलता दिखा है, जिसे स्थानीय लोग भूत जैसा सफेद चोगा समझने लगे। जब वीडियो वायरल हुआ तो कॉलोनी वालों डर बैठ गया। बच्चे घर से निकलने में कतराने लगे। जब मामला वायरल हुआ तो पुलिस ने संज्ञान लिया।

ये भी पढ़िए : गुजरात के इस मंदिर में प्रसाद से नहीं बल्कि पानी की…

‘भूत होने की बात अफवाह है…

image 143

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी काशी आरएस गौतम ने बताया, ‘यह घटना पूरी तरह से शरारत है। जांच में पता चला है कि कॉलोनी के पास बजरडीहा मोहल्ले के एक शख्स ने चादर ओढ़कर वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर लिया। इस संबंध में कुछ लड़कों की पहचान हुई है। जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।’ उन्होंने लोगों से कहा कि भूत होने की बात अफवाह है और ऐसे वायरल वीडियोज को फॉरवर्ड करने से बचें।

ये भी पढ़िए : Girlfriend-Boyfriend Ka Viral Video: देखे प्रेमी ने प्रेमिका को मनाने के…

>
RELATED ARTICLES

Most Popular