र्वाषाढ़ नक्षत्र और ध्रुव योग में मिथुन और मीन राशि वालों को मिलेगा, किस्मत का साथ, होगी धन की प्राप्ति

Pragya
4 Min Read

बुधवार को गणेशजी के आशीर्वाद और ध्रुव योग के प्रभाव से मिथुन और मीन राशि वालों के खास सफलता का योग बन रहा है। इन राशियों के लोगों को धन और सम्‍मान की प्राप्ति होने वाली है। आपके अटके हुए कार्य बिना किसी बाधा के पूर्ण हो सकते है। और शुभ लाभ में वृद्धि भी होगी। मेष से मीन तक आर्थिक मामलों में कैसा बीतेगा आपका बुधवार।

मेष आर्थिक राशिफल:

image 769

यह भी पढ़े –भगवान श्री राम जा रहे थे वनवास तो केवट ने नदी पार करने से क्यों किया मना, क्या थी वह शर्त

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों और समस्‍याओं वाला होने की सभावना है। प्रयास करके सभी आवश्यक कार्य निपटा लीजिये। राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में विरोधी परेशानी पैदा कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की आवश्यकता होने की सभावना है। सायंकाल के समय अतिथियों के आने से आपका खर्च काफी बढ़ सकता है। अच्छे परिणाम के लिए रूद्राभिषेक कर सकते है।

वृष आर्थिक राशिफल:

वृष राशि के लोगों के लिए दिन कोई नई परेशानियों से सामना हो सकता है। कार्य की अधिकता के कारण स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकते है। इसलिए खान-पान पर विशेष नियंत्रण रखें जरुरी है। कला व साहित्य में मान-प्रतिष्ठा बढ़ने की सभावना बनेगी। कार्यक्षेत्र में किसी अनुभवी के सहयोग से व्यवसाय में प्रगति हो सकती है। शाम से लेकर रात तक शुभ कार्य में खर्च हो सकता है। जिससे आपकी कीर्ति बी बढ़ेगी।

मिथुन आर्थिक राशिफल:

image 766

मिथुन राशि के लोगों के लिए भाग्‍यशाली और आज आपका मूड सुबह से अच्छा रहेगा। सभी क्षेत्रों में बुद्धि और कौशल का प्रयोग करेंगे तो सफलता मिल सकती है। राजनीतिक क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से जो असमंजस की स्थिति बनी हुई है। आज समाप्त हो सकती है। संतान पक्ष से भी संतोषजनक समाचार मिलने की सभावना बनेगी।

कर्क आर्थिक राशिफल:

कर्क राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ का शुभ है। और आपकी प्रगति की स्थिति बेहतर बनी रहेगी। बड़े बुजुर्ग कार्यक्षेत्र में हरेक प्रकार की मदद कर सकते है। खर्च में कटौती न करें तो अ तो कष्ट उठाना पड़ सकता है। साहित्य के क्षेत्र में आ रही बाधा दूर हो जाएगी। आपके घर में शादी की बात हो सकती है।

सिंह आर्थिक राशिफल:

सिंह राशि के लोगों के लिए आज दिन का पहला हिस्‍सा बहुत परेशानी वाला हो सकता है। और आपको साहस और धैर्य से काम लेने की आवशयकता है। किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करे। कार्यक्षेत्र में प्रगति की बहुत संभावनाएं हैं। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बन सकती है। आपको किसी का कर्ज चुकाने में आज सफलता मिलेगी। दूर और पास की यात्रा के योग बन सकते है।

image 768

यह भी पढ़े –दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर को भी दिया गया न्योता, 22 जनवरी को रामलला नए बन रहे मंदिर के गर्भगृह में होंगे विराजमान

कन्या आर्थिक राशिफल:

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं होगा। और आज आपके लिए सामाजिक क्षेत्र में तनाव की स्थिति भी रहे सकती है। विद्यार्थियों को परिश्रम करने की जरुरत है। परिवार में संपत्ति को लेकर भी कुछ तनाव उत्पन्न होने की सभावना बन सकती है। सायंकाल के समय व्यापार में कुछ की आशा बंधेगी, जिसका आपको आगे चलकर अत्यन्त लाभ होने वाला है।

Share This Article