vastu tips : न रखे घर में ये चीजें होगा नकारात्मक ऊर्जा का वास बनोगे कंगाल, जानिए क्या है tips

Jitendra
4 Min Read

vastu tips : न रखे घर में ये चीजें होगा नकारात्मक ऊर्जा का वास बनोगे कंगाल, जानिए क्या है tips, घर में नकारातमकता लती है ये ७ चीजें घर होने वाली बोहत सी चीजें नकारात्मकता लाती है इनके प्रभाव से बुहत से चीजें पर असर होता है अक्सर लड़ाई-झगड़ा और घ में कलेश का मौहाल रहता है इन चीजों को समय रहते है घर से बहार कर देना। घर में कई ऐसी चीजे होती है जिस से जिनका हमें पता ही नहीं होता कुय्की हम उन चीजों पर ध्यान नहीं देते है मगर उन चीजों को घर में रखने से नेगेटिविटी आती है यह चीजें घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार कराती जिस हमारे घर का महल ख़राब हो जाता है जानते है क्या है ये चीजें

ye bhi pade : iPhone को भूल Vivo के इस चार्मिंग लुक स्मार्टफोन की दीवानी हुई लड़कियां, पावरफुल बैटरी और अमेज़िंग कैमरा क्वालिटी के साथ देखें कीमत

रुकी हुई घड़ी : घर में बंद घड़ी का रहना,ये हम सब जानते है की घर में घड़ी हमें समय बताने का काम करती है इस समय से उठना समय जागना समय से हर काम के लिए निकलना ये काम हम घड़ी के द्वारा ही करते है ,और यदि घड़ी बंद हो जाये तो समझो की हमारे लिए समय रुक गया,और ये नकारात्मक ऊर्जा का स्रोत है।

maxresdefault 13 1

टूटे बर्तन और क्राकरी :टूटे बर्तन और क्रॉकरी घर में होने से गरीबी को बढ़ाव देती है कभी भी ऐसे बर्तन का प्रयोग नहीं करना चाहिए जो टूटे हो,टूटे हुए बर्तन दुर्भाग्य का कारण बनते है।

सूखे हुए फूल : सूखे हुए फूल मृत्यु और दुःख की और इशारा करती है इस से घर में नकरात्मता बढ़ती है इस लिए सूखे हुए फूल को काटकर बगीचे में फेंक देना चाहिए।

पुराना कैलेंडर : हमेशा पुराने कैलेंडरको फेंक देना चाहिए क्युकी पुराना कैलेंडर अतीत के पालो का संकेत देता है इसलिए बिता हुआ कल अपने आज पर हावी नहीं होना चाहिए और बीते हुए कल की कोई भी नेगेटिव बात को हमें आने वाले समय पर नहीं रखना चाहिए।

कटे दर पौधे को : कटे दार पौधे को हमें अपने घर में नहीं लगाना चाहिए कटे दार पौधे को हमें घर में मेनगेट पर ही रखना चाहिए ताकि वो नकारात्मक ऊर्जा को घर में आने न दे हमेशा सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो।

ye bhi pade : रिसेप्शन पार्टी में दिखना चाहती हैं बोल्ड और अट्रैक्टिव तो ट्राई करें ये साड़ी डिज़ाइन, खूबसूरती में लगा देगी चार-चाँद

खली कुर्सी : घर में खाली कुर्सी को हमेंशा ही रखना भी नकरात्मक ऊर्जा को बढ़वा देती है जो चीजे हमें काम नहीं आती है वो चीजे अगर घर में कहीं भी हो नेगेटिव ऊर्जा ही देती है घर में।

कैक्टस का पौधा

टूटे हुए गिलास : टूटे हुए गिलास टूटे हुए गिलास का मतलब है की हमें अपने मन और दिल के साथ विश्वाश घात करना। हम अपने द्वारा या दूसरों के द्वारा बोले गए शब्दो के कारण परेशान रहना

Share This Article