spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़viralViral News: बड़ी बहन से की लव मैरिज अब जीजा नाबालिग साली...

Viral News: बड़ी बहन से की लव मैरिज अब जीजा नाबालिग साली को लेकर फरार,हैरानी की बात ये कि…

Viral News: बड़ी बहन से की लव मैरिज अब जीजा नाबालिग साली को लेकर फरार,हैरानी की बात ये कि… बिहार के नालंदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया। हैरानी की बात ये कि जिस लड़की को लेकर युवक फरार हुआ है, उनकी बड़ी बहन के साथ युवक ने लव मैरिज की थी। परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर परिवार वालों को सौंप दिया है।

Viral News – Jija absconded with Sali

जानकारी के अनुसार युवक अपने साथी के साथ शादी के नीयत से राजस्थान से आया जीजा 15 वर्षीय नाबालिग साली को साथ लेकर फरार हो गया। स्वजनों ने बताया कि आरोपित जीतू पासवान ने उनकी बड़ी बेटी के साथ लव मैरेज की थी। राजस्थान में अपनी पत्नी के साथ गुजर बसर करता था। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी अपने मायके बिंद थाना क्षेत्र के एक गांव में आई थी। गुरुवार को जीतू अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था और अपनी पत्नी को लेकर राजस्थान चला गया। फिर दोबारा शनिवार को अपने साथी राजीव पासवान के साथ ससुराल आया और अल सुबह सास और ससुर जब खेत गए तो वह साली को अपने दोस्त के साथ लेकर फरार हो गया।

‘साली को लेकर जा रहा हूं’

सास और ससुर जब खेत से घर लौटे तो दामाद उसके दोस्त और पुत्री को न देख खोजबीन करने लगे। आसपास कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने स्थानीय थाना में पुलिस के सामने अपनी पुत्री की बरामदगी के लिए गुहार लगाई। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि उसके दामाद से मोबाइल पर सम्पर्क करने पर उसने बताया कि साली को लेकर राजस्थान जा रहा है। उसके मोबाइल के लोकेशन के आधार पर कार्रवाई करते हुए हरनौत रेलवे स्टेशन पर से तीनों को बरामद कर थाना लाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के दादा के द्वारा बहनोई और साथी के विरुद्ध आवेदन दिया गया है जो दोनों को कोर्ट को सुपुर्द कर दिया गया।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular