spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Viral Video: प्रेग्नेंसी में सेमी न्यूड हुईं TV की सीता, VIRAL VIDEO...

Viral Video: प्रेग्नेंसी में सेमी न्यूड हुईं TV की सीता, VIRAL VIDEO देख भड़के लोग, बोले- हद है बेशर्मी की

Viral Video: प्रेग्नेंसी में सेमी न्यूड हुईं TV की सीता, VIRAL VIDEO देख भड़के लोग, बोले- हद है बेशर्मी कीटीवी की सीता के नाम से प्रसिद्ध देबिना बनर्जी इसी साल अप्रैल में बेटी को जन्म देने के बाद दोबारा प्रेग्नेंट हैं। कई लोग तो इसी बात को लेकर सवाल कर रहे हैं कि वे इतनी जल्दी कैसे प्रेग्नेंट हो गईं?

Viral Video: प्रेग्नेंसी में सेमी न्यूड हुईं TV की सीता, VIRAL VIDEO देख भड़के लोग, बोले- हद है बेशर्मी की

टीवी सीरियल ‘चिड़ियाघर’ (Chidiyaghar) में मयूरी (Mayuri) और ‘रामायण’ (Ramayan) में सीता (Sita) का रोल कर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे प्रेग्नेंसी फोटोशूट करा रही हैं। यह फोटोशूट का बिहाइंड द सीन वीडियो है, जिसे देखने के बाद लोग देबिना को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। कोई उन्हें बेशर्म बता रहा है तो कोई उन पर प्रेग्नेंसी को अपनी कमाई का जरिया बनाने का आरोप लगा रहा है।

ये भी पढ़िए : Bollywood News: अभिषेक बच्चन हर रात सोने से पहले क्यों मांगते…

देबिना बनर्जी के वीडियो में क्या है?

वीडियो खुद देबिना बनर्जी ने साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वे ब्लैक ट्यूब टॉप और इसी के मैचिंग थाई-हाई स्टॉकिंग्स में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने व्हाइट ओवरशर्ट और ब्लैक कलर की हाई हील भी पहनी हुई है। वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। देबिना ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, “Capturing the miracles !”

सोशल मीडिया पर कैसे कमेंट आए

>

देबिना के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “इन मैडम ने सीता जी का रोल किया था। शर्म नहीं आई। थोड़ा तो उनका ख्याल दिमाग में रखा होता।” एक यूजर का कमेंट है, “पैसों के लिए कुछ भी…बेहद शर्मनाक।” एक यूजर ने लिखा है, “पैसे कमाने के नए तरीके।” एक यूजर का कमेंट है, “लानत है तुम पर, यह भारतीय कल्चर नहीं है।” एक यूजर ने लिखा है, “प्रेग्नेंसी से पैसा कमाते हैं।”, एक यूजर का कमेंट है, “क्या बदतमीजी निकाली है इन लोगों ने।” एक यूजर का कमेंट है, “हद है बेशर्मी की। मजाक बना दिया हर चीज़ का। ऐसे लोग बहुत फख्र समझते हैं फोटोशूट करवाना। क़यामत की निशानी हैं सब…अल्लाह रहम करे।”

गुरमीत चौधरी की पत्नी हैं देबिना

35 साल की देबिना बनर्जी 2005 से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने सबसे पहली बार तमिल टीवी सीरियल ‘मायावी’ में काम किया था। इसके बाद वे टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘चिड़ियाघर’ में मयूरी की भूमिका में दिखाई दीं। 2008 में आए टीवी सीरियल ‘रामायण’ में देबिना माता सीता के रोल में नजर आईं और इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी सीरियल के दौरान भगवान राम का रोल कर रहे गुरमीत चौधरी से उन्हें प्यार हुआ और 2011 में कपल ने शादी कर ली। 3 अप्रैल 2022 को देबिना और गुरमीत की पहली संतान का जन्म बेटी के रूप में हुआ, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है। देबिना एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं और जल्दी ही गुरमीत के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।

ये भी पढ़िए : भाग्यश्री ने किया खुलासा,32 साल पहले Salman Khan के साथ एक…

>
RELATED ARTICLES

Most Popular