spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Virat Kohli का बैडरूम का वीडियो हुआ लीक, ग़ुस्से में अनुष्का ने...

Virat Kohli का बैडरूम का वीडियो हुआ लीक, ग़ुस्से में अनुष्का ने कह दी यह बात …..

Virat Kohli Bedroom Viral Video: Virat Kohli का बैडरूम का वीडियो हुआ लीक, ग़ुस्से में अनुष्का ने कह दी यह बात, अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के होटल के कमरे का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक होने के बाद काफी गुस्से में हैं. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया और एक लंबा नोट लिखा.

ये भी पढ़िए – करोड़ो की मालकिन है Aishwarya Rai, मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की कुल प्रॉपर्टी जानकर उड़ जायेगे होश

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बैडरूम का वीडियो हुआ वायरल (Anushka Sharma and Virat Kohli’s bedroom video went viral)

cc57d0d3bf834527f661313210eb5a7b

अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के होटल के कमरे का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक होने के बाद काफी गुस्से में हैं. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया और एक लंबा नोट लिखा. विराट टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं. वहां होटल रूम से उनका एक वीडियो वायरल हो गया,इसमें विराट का बेड और सामान दिखाया गया है. यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. विराट सहित कई लोग इस पर भड़ास निकाल चुके हैं. अब अनुष्का ने भी इस पर जमकर भड़ास निकाली है.

पहले भी कई बार विराट कोहली के साथ ऐसी घटना घट चुकी है (Such an incident has happened with Virat Kohli many times in the past as well)

Anushka Sharma Virat Kohli

अनुष्का ने लिखा है, पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जब फैन्स ने हम पर जरा भी रहम नहीं किया लेकिन यह तो सबसे खराब चीज थी. बहुत ही घटिया और मानवता का उल्लंघन है. जो भी इसे देखकर यह सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा, उसे पता होना चाहिए कि आपके साथ भी ऐसा हो सकता है. थोड़ा आत्म संयम रखें तो सभी को मदद मिल सकती है. जब आपके बेडरूम में ऐसा हो सकता है तो सीमा कहां बची?

विराट कोहली के कमरे का वीडियो हुआ वायरल (Video of Virat Kohli’s room went viral)

shubhmangill 2022 10 31t150711 926 1667209255
>

वीडियो में विराट कोहली के होटल के कमरे में प्रवेश करते हुए और इनका सामान देख सकते हैं. विराट कोहली भी  उनकी वीडियो वायरल होने पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इसे निजता पर हमला बताया है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular