Volkswagen ने मार्केट में लांच की अपनी इस कार का Sound Edition, ज़बरदस्त लुक और कमाल के फीचर्स देख ले आओगे इसे अपने घर

Sachin
2 Min Read

आज, Volkswagen ने अपने लेटेस्ट ऑफरिंग को भारतीय मार्केट में प्रस्तुत किया है, जिसका नाम है Taigun ‘Sound Edition’। यह टॉप ऑफ द लाइन वेरिएंट है, जिसकी कीमत 16.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। आइए इस नए लिमिटेड एडिशन की खासियतों और कीमतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें – Pulsar और KTM को मिट्टी में मिला देगी Orxa की यह तगड़ी इलेक्ट्रिक बाइक, डिज़ाइन ऐसा की आपकी आँखें जाएंगी चमक, देखें कीमत

Taigun Sound Edition के स्पेसिफिकेशन्स

Taigun Sound Edition वेरिएंट में, 7-स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ एक सबवूफर और एक एम्पलीफायर शामिल हैं, जो इसे एक हाई-फाइडेलिटी ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करता है। यहां तक कि, फ्रंट सीटों को वाणिज्य के रूप में पावर करने वाली सुविधा भी है, जिससे आप गाड़ी की यात्रा को एक म्यूजिकल अनुभव में बदल सकते हैं।

image 961

वेरिएंट्स और कीमतें

यह स्मार्ट SUV दो इंजन ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है, जिसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और मैन्युअल ट्रांसमिशन शामिल है। 1.0 लीटर टीएसआई एमटी की कीमत 16.33 लाख रुपये एक्स-शोरूम है, जबकि 1.0 लीटर टीएसआई एटी की कीमत 17.90 लाख रुपये है।

डिज़ाइन और कलर्स

बाहरी दृष्टि से, Sound Edition Taigun को सी-पिलर्स पर लगे ‘Sound Edition’ बैज और ग्राफिक्स से सजाया गया है। इसमें किल चार रंगों में उपलब्ध है: राइजिंग ब्लू, वाइल्ड चेरी रेड, कार्बन स्टील ग्रे, और लावा रेड। सफेद छत और ओआरवीएम का उपयोग करने से गाड़ी को आकर्षक और आलोकित दृष्टिकोण मिलता है।

image 964

यह भी पढ़ें – बड़ी-बड़ी स्पोर्ट्स कार को पछाड़ देगी Tata की यह बेहद ही शानदार नई स्पोर्ट्स कार, लांच के बाद सड़कों पर मचाएगी धूम, जानें इस…

Volkswagen ने इसे ‘साउंड एडिशन’ के साथ Taigun के सीरीज का एक नया पहलुआन प्रस्तुत किया है, जो कि गाड़ी को और भी आकर्षक बनाता है। इसमें Taigun के सुप्रसिद्ध फीचर्स की एक बड़ी सूची शामिल है और उम्मीद की जा रही है कि इसमें नए और उनिक विशेषताएं भी हो सकती हैं।

Share This Article