spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़T20 World Cup 2022: विराट कोहली पर वसीम अकरम ने कह दी...

T20 World Cup 2022: विराट कोहली पर वसीम अकरम ने कह दी ये बात,कहा- उन्हें कप्तानी से हटा दिया, लेकिन…

Wasim Akram On Virat Kohli: विराट कोहली पर वसीम अकरम ने कह दी ये बात,कहा- उन्हें कप्तानी से हटा दिया, लेकिन…पूर्व भारतीय captain Virat Kohli अपनी बल्लेबाजी के अलावा फैंस के बीच शानदार फिटनेस के लिए मशहूर हैं. विराट कोहली चाहें नेट्स सेशन के दौरान हो या फिर बड़े इंटरनेशनल मैच हों, पूर्व भारतीय कप्तान अपना सौ फीसदी देते हैं, ये इस खिलाड़ी की खूबसूरती है. वहीं, T20 वर्ल्ड कप 2022 में इस खिलाड़ी का बल्ला खूब चल रहा है. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. साथ पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने भी पूर्व भारतीय कप्तान पर अपनी बात रखी.

T20 World Cup 2022: विराट कोहली पर वसीम अकरम ने कह दी ये बात,कहा- उन्हें कप्तानी से हटा दिया, लेकिन…

image 156

‘विराट कोहली का जोश कम नहीं हुआ’ ‘Virat Kohli’s spirit has not diminished’

पाकिस्तान के Pakistan captain Wasim Akram ने कहा कि जब विराट कोहली को कप्तानी से हटाया गया था, तब वह निराश हो सकते थे, लेकिन उन्होंने निराश होने के बजाय कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद एक खिलाड़ी के तौर पर उसका जोश कम नहीं हुआ. वसीम अकरम कहते हैं कि कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली शॉर्ट फाइन लेग पर चुपचाप खड़े रह सकते हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि ऑल इज वेल, मैं बल्लेबाज के तौर पर खेलूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन फील्डर हैं.

यह भी पढ़ें :- जानिए क्या करती हैं चंदू चायवाला की पत्नी,ख़ूबसूरती के आगे फैल है कैटरीना और मलाइका

T20 World Cup 2022: विराट कोहली पर वसीम अकरम ने कह दी ये बात,कहा- उन्हें कप्तानी से हटा दिया, लेकिन…

image 157
>

‘विराट कोहली से हम सब काफी कुछ सीख सकते हैं’ ‘We can all learn a lot from Virat Kohli’

वहीं, Pakistani all-rounder Shoaib Malik ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि विराट कोहली से हम सब काफी कुछ सीख सकते हैं. साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आप पाकिस्तान में रन बनाते हैं तो कॉलर उंची कर घूमने लगते हैं. हालांकि, ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन आपको हमेशा टीम मैन होना चाहिए. विराट कोहली की खूबसूरती है कि वह पूरे मैच के दौरान एक जैसी उर्जा को बनाकर रखते हैं. वह हमेशा कोशिश करते हैं कि किसी न किसी तरह टीम की मदद की जाए.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular