Weird news: कपल को करना पड़ा ऐसा घिनौना काम, जब कुत्ता खा गया लाखों के नोट, सुनकर आ सकती है उल्टी!

Saurabh
5 Min Read

Weird news: जब एक पालतू कुत्ते ने अपने ही मालिक की जमापूंजी को खाना समझकर खा लिया तब उसके मालिक पेंसिलवेनिया की रहने वाली 33 वर्षीय कैरी लॉ और उनके पार्टनर क्लेटन तब सदमे में आ गए,फिर उस कपल ने किस तरह वो पैसे निकाले यह विडिओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

यह भी पढ़े Paralysis Patients: इस देवी मंदिर में ठीक होते है लकवा मरीज, मुर्गा छोड़ने की परम्परा कायम, जानिए क्या

Weird news: कपल को करना पड़ा ऐसा घिनौना काम, जब कुत्ता खा गया लाखों के नोट, सुनकर आ सकती है उल्टी! घर में पालतू जानवर पालते समय उनके रख-रखाव में कितनी मुश्किल होती है.खेर जानवर तो जानवर हैं वो बहुत मासूम होते है उनमे इंसानों जैसी समझदारी नहीं होती ऐसे में वो कई बार ऐसी हरकतें कर जाते हैं,जो उनकी मासूमियत को दर्शाती हैं मगर उनके मालिकों के लिए बड़ा नुकसान साबित होती हैं. हाल ही में ऐसा ही नुकसान अमेरिका के एक कपल को भी झेलना पड़ा, जब उनके पालतू कुत्ते ने नोटों की गड्डी को खाना समझकर खा लिया.

गार्जियन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार पेंसिलवेनिया की रहने वाली 33 वर्षीय कैरी लॉ और उनके पार्टनर क्लेटन जैस ही पता चला कि उनका पालतू कुत्ता उनकी जमापूंजी को खाना समझकर खा चुका है तब से वो सदमे मे थे और सोच रहे थे कैसे दोबारा हासिल करे बता दे पेंसिलवेनिया कपल ने अपने जॉइंट अकाउंट से करीब 3 लाख रुपये (4 हजार डॉलर) निकाले थे और उस रुपये को घर के किचन में बने काउंटर पर रख दिया था अभी आधे ही घंटे हुए थे कि अचानक उनका 7 साल का कुत्ता सेसिल आया और उन रुपयों को खाना समझकर खा गया सेसिल एक गोल्डन डूडल प्रजाति का कुत्ता है.

यह भी पढ़े पावरहाउस लेकर भी ढूंढोगे तो नहीं मिलेगी 6 लाख रुपए में ऐसी शानदार SUV, प्रीमियम लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ देखें फीचर्स

कुत्ता खा गया जमापूंजी

गार्जियन से बात करते हुए कैरी ने बताया की अचानक क्लेटन ने मुझसे चिल्लाते हुए कहा कि देखो सेसिल ने सरे रुपये खा लिए है ये सुनकर मनो मुझे मुझ हार्ट अटैक आ गया. उसके बाद कपल अपने रुपयों के हासिल करने की तरकीब निकली वो इस तरह पैसे बर्बाद होने नहीं देना चाहते थे फिर उन्होंने वो किया, जो शायद आपने नहीं सोचा होगा उन्होंने कुत्ते के मल में से रुपयों को हासिल करने की योजना बनाई. कुछ घंटे बाद जब कुत्ते ने मल किया , तो क्लेटन ने उसे एक थैली में भर लिया, उसके बाद घंटों तक दोनों बेसिन में रुपयों को सीधा कर के, उसे धुलने का काम करते रहे और फिर सुखाया भी.

WhatsApp Image 2024 01 05 at 1.58.53 PM

कपल ने कैसे हासिल किये रुपये

यह भी पढ़े Kitchen Tips: अब जले हुए दूध को फेंकने की नहीं जरुरत,करें इस तरह इस्तेमाल, जानिए

आपको बता दे फिलहाल कुत्ते को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ उन्होंने बताया कि उसकी बदबू इतनी बुरी थी कि वो कभी जीवन में ऐसा कुछ अनुभव नहीं करना चाहते. इंस्टाग्राम पर कपल ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें देखने को मिल रहा है कि वो नोटों को किसी तरह साफ कर के रखते जा रहे हैं. कई नोटों के तो टुकड़े टुकड़े हो गए है कि उसे हासिल नहीं किया जा सकता. हालांकि, अमेरिकी बैंकों का नियम है कि अगर नोट का नंबर नहीं गायब हुआ, तो उसे बदल लिया जाएगा. फिर भी कपल ने अपने 37 हजार रुपयों को खो दिया क्योंकि वो नहीं बदल सके. कपल को ये घटना काफी हास्यास्पद भी लग रही है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है, उसे 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है.

Share This Article