XUV 700 को रगड़ देंगी Toyota की प्रीमियम SUV, लक्ज़री लुक में मिलेंगे दनदनाते फीचर्स और शक्तिशाली इंजन

By Jitendra

Updated on:

XUV 700 को रगड़ देंगी Toyota की प्रीमियम SUV, लक्ज़री लुक में मिलेंगे दनदनाते फीचर्स और शक्तिशाली इंजन, आये दिनों भारतीय ऑटोसेक्टर में नई कारें लॉन्च हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा भारतीय बाजार में अपनी एक नई कॉम्पैक्ट-एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टोयोटा भारतीय बाजार में नई कोरोला क्रॉस को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी भारत में नई Toyota Corolla Cross एसयूवी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपको बता दे इस एसयूवी में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइये आपको बताते है Toyota Corolla Cross एसयूवी के फीचर्स और इंजन के बारे में।

यह भी पढ़े :- DSLR को खुली चुनौत्ती देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 108MP बढ़िया फोटू क्वालिटी देख लड़कियां खिचेंगी दनादन सेल्फी, देखे कीमत

image 1008

New Toyota Corolla Cross SUV में मिलेगा लक्ज़री लुक

Toyota Corolla Cross एसयूवी के लक्ज़री लुक की बात की जाये तो जानकारी के मुताबिक कम्पनी टोयोटा कोरोला क्रॉस को दिखने में एक बड़े बदलाव के साथ पेश किया जाएगा। इसमें ब्लैक मेश पैटर्न और ब्लैक सराउंड के साथ एक बड़ी ग्रिल, डीआरएल के साथ स्वेप्ट-बैक फुल-एलईडी हेडलैंप, कार के सामने फॉक्स स्किड प्लेट, बड़े व्हील आर्च, 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील और रियर हैंच, स्प्लिट रियर, रैप-अराउंड टेल लाइट्स, रिफ्लेक्टर के साथ एक ब्लैक बम्पर और एक स्किड प्लेट के साथ बेहद ही स्टाइलिश और लक्ज़री लुक देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े :- Innova को धोबी पछाड़ देंगा Maruti Ertiga का लक्ज़री लुक, 26km माइलेज के साथ दमदार इंजन और सुपरहिट फीचर्स, देखे कीमत

New Toyota Corolla Cross SUV में मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

image 1010

Toyota Corolla Cross एसयूवी के फीचर्स की अगर बात की जाये तो आपको बता दे Toyota Corolla Cross में आपको बेहद ही शानदार क्वालिटी फीचर्स देखने को मिलने वाले है जिसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे अमेजिंग फीचर्स को शामिल किया जा सकता है।

New Toyota Corolla Cross SUV का शक्तिशाली इंजन

Toyota Corolla Cross एसयूवी में मिलने वाले इंजन के बारे में बताया जाये तो Toyota Corolla Cross एसयूवी में आपको 138 bhp की पावर और 177 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है। इस इंजन को टोयोटा कोरोला क्रॉस में सुपर सीवीटी-आई ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। कार के हाइब्रिड मॉडल को रेगुलर सीवीटी गियरबॉक्स के लिए सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी दिया जाएगा। इस एसयूवी में 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 96.5 bhp की पावर और 163 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है।

image 1012

New Toyota Corolla Cross SUV की इतनी होगी कीमत

Toyota Corolla Cross एसयूवी के अनुमानित कीमत की बात करे तो जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत करीब 35 लाख रुपये बताई जा रही है। साथ ही, आपको एक से अधिक विशेषताओं वाला एक शक्तिशाली इंजन देखने को मिलेगा। आपको बता दे नई Toyota Corolla Cross भारतीय ऑटोसेक्टर बाजार में महिंद्रा एक्सयूवी700 को टक्कर देगी। कंपनी ने अभी तक Toyota Corolla Cross की कीमते और लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Jitendra