spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलYamaha का किलर लुक वाला स्कूटर, माइलेज में निकला सबसे आगे बनाया...

Yamaha का किलर लुक वाला स्कूटर, माइलेज में निकला सबसे आगे बनाया रिकॉर्ड, तगड़े फीचर्स देख बुकिंग के लिए मची भीड़

Mileage Scooters: Yamaha का किलर लुक वाला स्कूटर, माइलेज में निकला सबसे आगे बनाया रिकॉर्ड, तगड़े फीचर्स देख बुकिंग के लिए मची भीड़ यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड (Yamaha Fascino 125 Hybrid) कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली स्कूटर है। इस स्कूटर डिज़ाइन बहुत बेहतरीन है और इसमें कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है। इसमें आपको जबरदस्त माइलेज भी मिल जाता है। कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है इस स्कूटर के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की भारतीय बाजार में एक्सशोरूम कीमत 85,030 से शुरू होती है। वहीं ऑन रोड कीमत 98,187 पर पहुँच जाती है। कंपनी इस पर आकर्षक फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करा रही है। आज हम इस रिपोर्ट मर आपको इस स्कूटर पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के साथ ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताएंगे।

Yamaha Fascino 125 Hybrid स्कूटर के तगड़े फीचर्स और कीमत (Yamaha Fascino 125 Hybrid scooter strong features and price)

image 506

यह भी पढ़े- रेट्रो लुक वाली Kawasaki की धाकड़ बाइक, Bullet और Yamaha RX100 का करेगी पता साफ़, देखे तूफानी फीचर्स

Yamaha Fascino 125 Hybrid स्कूटर के तगड़े फीचर्स और कीमत यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड (Yamaha Fascino 125 Hybrid) स्कूटर के डिस्क ब्रेक वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक से आपको 89,187 रुपये का लोन मिल जाता है। यह लोन बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर उपलब्ध कराती है। लोन के मिल जाने के बाद इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 9 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी को देना होगा आपको बता दें कि यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड (Yamaha Fascino 125 Hybrid) स्कूटर के डिस्क ब्रेक वेरिएंट पर लोन 3 वर्ष के लिए आपको मिलता है। इस लोन अमाउंट को चुकाने के लिए आप हर महीने बैंक को 2,865 रुपये की मंथली ईएमआई दे सकते हैं।

Yamaha Fascino 125 Hybrid स्कूटर के इंजन की डिटेल्स (Yamaha Fascino 125 Hybrid scooter engine details)

image 507

यह भी पढ़े- Bajaj की ये धासु बाइक ने लांच होते ही मचाया तहलका, कर दी TVS Apache की सिटी पीटी गुल, जाने स्मार्ट फीचर्स के साथ…

>

Yamaha Fascino 125 Hybrid स्कूटर के इंजन की डिटेल्स कंपनी ने अपनी इस स्कूटर में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। इस इंजन की क्षमता 8.2 पीएस का अधिकतम पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इस स्कूटर में आपको ऑटोमैटिक ट्रां समिशन मिलता है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर में 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। इसके माइलेज को ARAI से प्रमाणित कराया गया है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular