spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeearn moneyTractor On Note: ये ट्रेक्टर वाला नोट कंगाली में बना देगा करोड़पति...

Tractor On Note: ये ट्रेक्टर वाला नोट कंगाली में बना देगा करोड़पति लाखो में बिकेगा यह नोट

Old Tractor Note Sell: ये ट्रेक्टर वाला नोट कंगाली में बना देगा करोड़पति लाखो में बिकेगा यह नोट, आज हम इस लेख में हम आपको पैसा कमाने का एक ऐसा जरिया बताने जा रहे हैं जिसके तहत आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं इसके लिए आपको आप लोग कोई भी इसमें निवेश करने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़िए – Munmun Dutta के रियल लाइफ में इन जेठालाल से रहे है अफेयर, रियल जेठालाल का तो कही नंबर नहीं

अगर आप भी पुराने नोट रखने के शौकीन है तो फटाफट बेचे यह नोट

यदि आप यह आपके परिवार में कोई भी पुराने पैसा रखने का शौक करते हैं यदि भाग से आपके पास वक्त पुराने दुर्लभ नोट या सिक्के रखे हुए हैं ।अगर आप लोग ही रोडपति से करोड़पति बनना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही मजेदार की खबर है यह खबर ऐसा है कि आप घर बैठे लाखो या करोड़ों रुपया कमा सकते हैं।

Tractor वाला यह नोट आपको मिनटों में बना सकता है करोड़पति

तो आप इसके जरिए लाख प्रति या करोड़पति तक बन सकते हैं,दरअसल इस समय बजाज में पुराने नोट और सिक्के को खरीदने और बेचने का प्रचार बहुत तेजी से इस समय चल रहा है और लोग मामूली से मामूली नोटों और सिक्कों को लाखों करोड़ों रुपए में अपने भाग्यशाली सिक्के और नोटों को खरीद रहे हैं यदि आपके पास भी वह पुराना ₹5 वाला नोट है तो आप भाग्यशाली भी हो सकते हैं उसके लिए आपको इसके बदले में अच्छे रूपये कमा सकते हैं आइए जानते हैं कैसे उसको आप देख सकते हैं।

आप भी जानिए इन नोटों की खासियत

>

यदि आपके पास मेरी है ₹5 का पैसा नोट है जिसके पीछे तरफ से ट्रैक्टर चलते हुए किसान की फोटो बनी हुई है और इस नोट का सीरियल नंबर अंत में 786 है, सिक्के की बात किया जाए तो पुराने सिक्के में भी यदि यही अंक 786 रहा तो आप इस नोट या सिक्के को ₹500000 तक बेच सकते हैं जानते हैं कि क्यों ऐसा हो रहा है।

ये ट्रेक्टर वाला नोट कंगाली में बना देगा करोड़पति लाखो में बिकेगा यह नोट

दरअसल 786 अंक को सभी धर्मों में पवित्र माना जाता है और इसकी पूजा की जाती है, यही कारण है कि इस तरह के नोट को खरीदने के लिए लोग लाखों करोड़ों रुपए कुर्बान करते हैं यदि आपके पास भी ₹5 वाला नोट जिसके पीछे ट्रैक्टर चलते हुए फोटो है या फिर पुराने वह सिक्के हैं जिसके सीरियल नंबर में 786 है तो आप भी रोडपति से करोड़पति सेकंड मिनट में बन सकते हैं ।

पुराने नोट कैसे बेचे

पुराने नोट और सिक्कों को बेचने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है,आप घर बैठे ही इन्हें ऑनलाइन माध्यम से बेच सकते है. ध्यान दें ऑनलाइन वेबसाइट पर किसी भी नोट या सिक्के की कीमत तय नहीं होती। आप अपने अनुसार अपने नोट या सिक्के का दाम तय कर सकते है।

इन वेब साईट पर बेचे अपने नोट

Coinbazzar.com, quikr.com और eBay.com जैसे प्लेटफॉर्म हमारे देश में हैं। यहां आप अपने पुराने सिक्कों को आसानी से बेच सकते हैं और अच्छी कीमत पा सकते हैं। इन साइटों पर आपको अपना खाता बनाना होगा और अपना विवरण प्रदान करना होगा। इसके बाद खरीदार खुद आपसे संपर्क करने लगते हैं।

  1. सबसे पहले एक विक्रेता के रूप में किसी भी साइट जैसे coinbazzar.com, quikr.com और ebay.com पर रजिस्टर करें।
  2. अब वहां अपना Mobile number and email address डालें।
  3. इसके बाद आप अपने Upload photo of coin or note ।
  4. आपका विज्ञापन अब प्रदर्शित होगा और खरीदार आपसे संपर्क करेंगे।
>
RELATED ARTICLES

Most Popular