भौकाली लुक में मार्केट में तहलका मचा देंगी Hero की कंटाप बाइक एडवांस फीचर्स के साथ मजबूत इंजन देखे कीमत

By
On:
Follow Us

देश की दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने अपनी मशहूर बाइक हीरो एक्सट्रीम 160R 4V को अब और भी ज्यादा एडवांस फीचर्स, पावरफुल इंजन और शानदार लुक के साथ लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि इसके अपडेटेड मॉडल में पहले के मुकाबले कई बेहतरीन चीजें देखने को मिलती हैं, जो इस बाइक को और भी ज्यादा दमदार और खास बनाती हैं। आइए आज आपको बताते हैं कि हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से आ रही इस दो पहिया वाहन की पूरी डिटेल्स और कीमत क्या है।

यह भी पढ़े :- इस सब्जी की खेती कर किसान कमायेंगे लाखो का मुनाफा कम खर्चे में होगा फायदेमंद सौदा

Hero Xtreme 160R 4V के फीचर्स

सबसे पहले अगर बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो हीरो एक्सट्रीम 160R 4V के अपडेटेड वर्जन में ग्राहकों को LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट, शानदार डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं, इसके अलावा बाइक 25 से ज्यादा फीचर्स को सपोर्ट करने में सक्षम है। इसके अलावा राइडर अपने कॉल, मैसेज, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, ट्रिप मीटर जैसे कई फीचर्स देख सकता है।

यह भी पढ़े :- किसानो के लिए फायदेमंद साबित होगी इस फल की खेती अधिक उत्पादन के साथ होगी लाखों रुपये की कमाई

Hero Xtreme 160R 4V का इंजन

इंजन की बात करें तो हीरो एक्सट्रीम 160R 4V के अपडेटेड मॉडल में कंपनी ने 163.2 सीसी का ऑयल कूल्ड इंजन इस्तेमाल किया है। यह दमदार इंजन अधिकतम 16.1 पीएस की पावर और 14.6 एनएम का पिकअप टॉर्क पैदा करने में पूरी तरह सक्षम है। माइलेज की बात करें तो यह पहले से काफी बेहतर माइलेज भी देती है।

Hero Xtreme 160R 4V की कीमत

कीमत की बात करें तो हीरो एक्सट्रीम 160R 4V के अपडेटेड मॉडल में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स और शानदार लुक का इस्तेमाल किया है। जिसके चलते आज के समय में भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,38,500 रुपये रखी गई है, जो अलग-अलग वेरिएंट और सेगमेंट के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। इस पर आपको बेहतरीन फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment